Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युवा कांग्रेस नेता हत्याकांड में दिल्ली स्पेशल सेल का बड़ा खुलासा, हत्या की साजिश कनाडा में रची गई

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के डीसीपी मनीषी चंद्रा ने कहा कि 18 फरवरी को पंजाब के फरीदकोट में गुरलाल नामक कांग्रेस नेता की हत्या हुई थी। मामले में स्पेशल सेल की काउंटर इंटेलिजेंस यूनिट ने 3 लोगों को दिल्ली के सराय काले खान इलाके से गिरफ़्तार किया है। हत्या की साजिश कनाडा में रची गई।

युवा कांग्रेस नेता हत्याकांड में दिल्ली स्पेशल सेल का खुलासा, हत्या की साजिश कनाडा में रची गई
X

युवा कांग्रेस नेता हत्याकांड में दिल्ली स्पेशल सेल का खुलासा

युवा कांग्रेस नेता हत्याकांड (Youth Congress Leader Murder) में दिल्ली स्पेशल सेल (Delhi Special Cell) ने आज बड़ा खुलासा किया है। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के डीसीपी मनीषी चंद्रा (Manishi Chandra) ने कहा कि 18 फरवरी को पंजाब के फरीदकोट (Punjab Faridkot) में गुरलाल नामक कांग्रेस नेता की हत्या हुई थी। मामले में स्पेशल सेल की काउंटर इंटेलिजेंस यूनिट ने 3 लोगों को दिल्ली के सराय काले खान इलाके से गिरफ़्तार किया है। हत्या की साजिश कनाडा में रची गई। आपको बता दें कि पंजाब के फरीदकोट में युवा कांग्रेस के 34 वर्षीय नेता गुरलाल सिंह की हत्या कर दी गई थी।

इस मामले में तीन आरोपियों को आज दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली पुलिस ने रविवार को बताया कि आरोपियों की पहचान गुरिंदर पाल, सुखविंदर और सौरभ के रूप में की गई है। ये तीनों फरीदकोट के रहने वाले हैं और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के कथित सदस्य हैं। पुलिस ने बताया कि मामले में गुरिंदर पाल मुख्य षड्यंत्रकारी है।

पुलिस उपायुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) मनीषी चंद्रा ने बताया कि 18 फरवरी को युवा कांग्रेस नेता गुरलाल सिंह की हत्या के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि दो अज्ञात लोगों ने गुरलाल सिंह पर उस समय कथित रूप से गोलियां चलाई, जब वह फरीदकोट जिले में अपनी कार के पास खड़ा था। गुरलाल पर करीब 12 गोलियां चलाई गई थीं। गुरलाल को अस्पताल ले जाया गया था, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। गुरलाल फरीदकोट जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष थे।

Next Story