Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Gujarat Assembly Election: हीरा कारोबारी महेश सवानी 'AAP' में शामिल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिलाई सदस्यता

आज दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया गुजरात के सूरत पहुंचे है। इस दौरान मनीष सिसोदिया ने कहा कि गुजरात की हवा बदल रही है। आज कार्यकर्ता साथियों से मुलाकात होगी और आगे की रणनीतियों पर चर्चा होगी।

Gujrat Assembly Election: हीरा कारोबारी महेश सवानी
X

 हीरा कारोबारी महेश सवानी 'AAP' में शामिल

Gujarat Assembly Election 2022 आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) गुजरात में आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोर शोर कर रही है। इसलिए आज शहर के बड़े हीरा कारोबारियों (Diamond Industrialist) में से एक महेश सवानी (Mahesh Savani) ने आप ज्‍वाइन कर ली है। महेश सवानी को मनीष सिसोदिया ने औपचारिक रूप से पार्टी की सदस्यता दिलाई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्‍य गुजरात के इस बड़े उद्योगपति का इस तरह से आप में शामिल होने को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पिछले दिनों ऐलान किया था कि आप राज्य के आगामी विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी।

गुजरात (Gujarat) में अगले साल होने चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) ने अभी से तैयारी करना शुरू कर दिया है। यहां आप सभी विधानसभा की सीटों पर चुनाव लड़ने वाली है। इसलिए आज दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) गुजरात के सूरत पहुंचे है। इस दौरान मनीष सिसोदिया ने कहा कि गुजरात की हवा बदल रही है।

आज कार्यकर्ता साथियों से मुलाकात होगी और आगे की रणनीतियों पर चर्चा होगी। वहीं इस दौरान मनीष सिसोदिया के साथ कई बड़े नेता मौजूद रहे। इससे पहले, गुजरात में स्थानीय निकाय चुनावों में अच्छे प्रदर्शन के बाद अब आम आदमी पार्टी ने राज्य में विधानसभा चुनावों के लिए रणनीति बना ली है।

आम आदमी पार्टी (आप) 2022 के गुजरात विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने इसकी घोषणा की थी। विधानसभा चुनावों से पहले गुजरात में आम आदमी पार्टी को विस्तार देने के लिए केजरीवाल आज अहमदाबाद पहुंचे थे, जहां उन्होंने एक वरिष्ठ पत्रकार इसुदानभाई गढ़वी को पार्टी में शामिल कराया था।

Next Story