Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गुजरात में दिल्ली मॉडल से धूम मचाने को तैयार 'AAP', सूरत में मनीष सिसोदिया के रोड शो के दौरान उमड़ा जन सैलाब

दिल्ली मॉडल को गुजरात में लागू करने को लेकर मनीष सिसोदिया ने कहा कि गुजरात की जनता शिक्षा-स्वास्थ्य की राजनीति पर मोहर लगाने को है तैयार। इस रोड शो को 'विजय हुंकार यात्रा' का नाम दिया गया है। इस दौरान पार्टी के नेता ने कहा कि आम आदमी की 'विजय हुंकार यात्रा' गुजरात में बदलाव की नींव रख रही है।

गुजरात में दिल्ली मॉडल से धूम मचाने को तैयार
X

गुजरात में दिल्ली मॉडल से धूम मचाने को तैयार 'AAP

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) गुजरात (Gujrat) में नगर निगम (Municipal Corporation) के चुनाव को लेकर पूरी तरह से तैयार दिख रही है। इसलिए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) इन दिनों गुजरात दौरे पर है। वहीं आज सिसोदिया ने सूरत (Surat) में रोड शो (Road Show) निकाला। इस रोड शो में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। गुजरात आम आदमी पार्टी की तरफ उम्मीद भरी नजरों से देखते हुए सकारात्मक बदलाव को तैयार है। सूरत में रोड शो के दौरान मनीष सिसोदिया ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में जो काम अरविंद केजरीवाल सरकार ने की है गुजरात में बीजेपी और कांग्रेस ने पीछे 20 सालों में नहीं कर पाई है।

अगर दिल्ली में 70 फीसदी घरों के बिजली के बिल जीरो आते है तो गुजरात मे हर साल बिजली के बिल बढ़ते क्यों जाते है? वहीं दिल्ली में लोगों को पीने का पानी साफ और फ्री मिल सकता है, प्राइवेट स्कूलों में फीस बढ़ने से रोका जा सकता है। सरकार स्कूल की हालत पहले से अच्छी की जा सकती है तो गुजरात में ऐसा क्यूं नहीं हो सकता। इसलिए सिसोदिया ने गुजरात की जनता से अपील है कि एक बार केजरीवाल सरकार को गुजरात में मौका दे फिर आप बीजेपी और कांग्रेस को भूल जाएंगे। क्योंकि दिल्ली के लोगों ने ऐसा ही किया है।

दिल्ली मॉडल को गुजरात में लागू करने को लेकर मनीष सिसोदिया ने कहा कि गुजरात की जनता शिक्षा-स्वास्थ्य की राजनीति पर मोहर लगाने को है तैयार। इस रोड शो को 'विजय हुंकार यात्रा' का नाम दिया गया है। इस दौरान पार्टी के नेता ने कहा कि आम आदमी की 'विजय हुंकार यात्रा' गुजरात में बदलाव की नींव रख रही है। अब कांग्रेस-भाजपा की मिलीभगत वाली लूट नहीं, आम आदमी द्वारा विकास की बहार चलेगी। रोड शो के दौरान मनीष सिसोदिया पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ गरबा करते नजर आए।

Next Story