Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुठभेड़ में पुलिस ने चार बदमाशों को मारी गोली, सभी अस्पताल में भर्ती, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि रविवार की सुबह पुलिस परी चौक के पास चेकिंग कर रही थी। तभी एक स्विफ्ट गाड़ी में सवार 4 लोग आते हुए दिखाई दिए। स्विफ्ट गाड़ी पर नंबर प्लेट नहीं थी। पुलिस ने जब इन लोगों को रोकने का प्रयास किया तो कार सवार लोगों ने गाड़ी को रोकने के बजाय गाड़ी को तेज चलाना शुरु कर दिया। इसके बाद मुठभेड़ हो गई।

मुठभेड़ में पुलिस ने चार बदमाशों को मारी गोली, सभी अस्पताल में भर्ती, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

मुठभेड़ में पुलिस ने चार बदमाशों को मारी गोली, सभी अस्पताल में भर्ती

Greater Noida ग्रेटर नोएडा में आज सुबह बीटा-2 थाना पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Encounter) की खबर सामने आई। इस मुठभेड़ में पुलिस (Noida Police) की गोली लगने के बाद घायल हो गए। सभी घायल बदमाशों (Criminals Injured) को इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) में भर्ती करवाया गया है। यह बदमाश काफी समय से ग्रेटर नोएडा समेत काफी शहरों और राज्यों में लोगों को लिफ्ट देने के नाम पर लूटपाट की वारदात को अंजाम दे रहे थे। पुलिस ने बताया कि काफी समय से ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र में लिफ्ट के नाम पर लूटपाट की वारदात सामने आ रही थी। पुलिस काफी समय से इन बदमाशों की तलाश में थी। जिसके चलते पुलिस रोजाना सुबह के समय चेकिंग अभियान चलाती है। एडिशनल डीसीपी ने बताया कि रविवार की सुबह पुलिस परी चौक के पास चेकिंग कर रही थी। तभी एक स्विफ्ट गाड़ी में सवार 4 लोग आते हुए दिखाई दिए। स्विफ्ट गाड़ी पर नंबर प्लेट नहीं थी। पुलिस ने जब इन लोगों को रोकने का प्रयास किया तो कार सवार लोगों ने गाड़ी को रोकने के बजाय गाड़ी को तेज चलाना शुरु कर दिया। इसके बाद मुठभेड़ हो गई।

थूक लगाकर रोटी सेकने का वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद के एक होटल में थूक लगाकर तंदूर में रोटी सेकने का एक वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो नगर कोतवाली क्षेत्र का है। हिंदू रक्षा दल की शिकायत पर नगर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। नगर कोतवाली के सिविल लाइन चौकी प्रभारी शिशुपाल सोलंकी ने बताया कि आरोपी का नाम तमीजुद्दीन है और वह बिहार के किशनगंज का रखने वाला है। वह यहां पंचवटी के अहिंसा वाटिका स्थित चिकन पॉइंट पर तंदूरी रोटी बनाता था। उन्होंने बताया कि तमीजुद्दीन के साथ ही ढाबा संचालक शादाब और साहिल के खिलाफ हिंदू रक्षा दल के प्रदेश संयोजक गौरव सिसौदिया ने तहरीर दी है। इसमें बताया है कि वीडियो दो दिन पुराना है।

गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री मिश्रा का पुतला दहन किया

दिल्ली उत्तर प्रदेश के गाजीपुर बोर्डर पर कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों ने लखीमपुर खीरी हिंसा के खिलाफ विरोध प्रकट करते हुए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा और केंद्र सरकार का पुतला दहन किया। भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष राजबीर सिंह जादौन ने कहा कि जब तक केंद्रीय मंत्री इस्तीफा नहीं देंगे तब तक लखीमपुर हिंसा की जांच निष्पक्ष तरीके से नहीं हो सकती। लखीमपुर हिंसा मामले में मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा पर हत्या का आरोप है और वह अभी जेल में है।

नोएडा में 53 उप-निरीक्षकों का तबादला

दिल्ली से सटे नोएडा में कानून व्यवस्था को और मजबूत बनाने के लिए बड़ा एक्शन लिया गया है। यहां 53 पुलिस वालों का तबादला किया गया है। जिसमें बड़े-बड़े नाम भी शामिल है। बता दें कि दिल्ली-एनसीआर में आए दिन क्राइम की खबरें सामने आ रही है। जिस पर अंकुश लगाने में ये पुलिस वाले नाकाम रहे। इसके बाद आला अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए यह फैसला किया है। कानून व्यवस्था को और भी दुरुस्त करने के लिए डीसीपी (DCP Noida) फर्स्ट जोन राजेश एस ने 3 वरिष्ठ उप-निरीक्षक और 38 चौकी प्रभारियों सहित 53 उप-निरीक्षकों का तबादला किया है। पुलिस उपायुक्त राजेश एस ने बताया कि कानून व्यवस्था को और भी ज्यादा बेहतर करने के लिए फर्स्ट जोन में 53 उप-निरीक्षकों का तबादला किया है।

25वीं मंजिल से गिरकर जुड़वा बच्चों की मौत

गाजियाबाद के प्रतीक ग्रैंड सोसाइटी में रहने वाले दो जुड़वा बच्चों की शनिवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में 25वीं मंजिल से गिरने की वजह से मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना की सूचना मिलने के बाद तुरंत मौके पर पहुंची विजय थाना पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। यह हादसा रात करीब एक से डेढ़ बजे के बीच का बताया जा रहा है। विजय नगर कोतवाली पुलिस के मुताबिक, प्रतीक ग्रैंड सोसाइटी की 25 मंजिल पर पारस नारायण अपने परिवार के साथ रहते हैं। फिलहाल वह किसी काम से मुंबई गए हुए हैं। वहीं घर में उनकी पत्नी और नौंवी कक्षा में पढ़ने वाले जुड़वा बच्चे थे।

Next Story