Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Greater Noida Murder: पत्नी और जीजा ने मिलकर रची पति की हत्या की साजिश, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

बताया जा रहा है कि पैसों की लेनदेन में पति को रास्ते से हटाने के लिए चार लोगों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में सभी को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान कविता, अजीत, मोहित और कपिल के रूप में हुई है। मृतक की पहचान अजीत भाटी के रूप में की गई है। पुलिस ने इन पर साजिश और अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है।

Greater Noida Murder: पत्नी और जीजा ने मिलकर रची पति की हत्या की साजिश, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा
X

 पत्नी और जीजा ने मिलकर रची पति की हत्या की साजिश

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के शहदरा गांव में हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई। यहां एक युवक की हत्या (Husband Murder) की वारदात को मृतक की पत्नी और जीजा ने ही अंजाम दे दिया। बताया जा रहा है कि पैसों के लेनदेन में पति को रास्ते से हटाने के लिए चार लोगों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने सभी को गिरफ्तार (Four Arrested) कर लिया है। आरोपियों की पहचान मृतक की पत्नी कविता, अजीत, मोहित और कपिल के रूप में हुई है। जबकि मृतक अजीत भाटी है। पुलिस (Noida Police) ने इन पर साजिश और अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है।

वहीं मृतक का शव बरामद नहीं किया गया है। पुलिस ने मृतक का आधार कार्ड और क्रेडिट कार्ड बरामद किए हैं। घटना में इस्तेमाल बाइक भी बरामद कर ली गई है। जानकारी के मुताबिक, शहदरा गांव में रहने वाले अजीत की हत्या की साजिश उसकी पत्नी कविता और जीजा आदेश के साथ मिलकर रची थी। अजीत ने एक जमीन को 55 लाख रुपये में अपने चचेरे भाई संजय भाटी को बेचा था। 21 जून को संजय भाटी ने 21 लाख रुपये अजीत और उसकी पत्नी कविता के ज्वॉइंट अकाउंट में डाले थे।

जांच के दौरान पता चला कि अजीत के लापता होने के बाद कविता ने 13 लाख रुपये चेक के माध्यम से शहदरा गांव में ही रहने वाले अपने जीजा आदेश के खाते में ट्रांसफर किए थे। वहीं, अजीत घर से अपनी स्कूटी, मोबाइल, पर्स आदि सामान भी लेकर नहीं गया था। इससे उस पर शक गहरा गया। आरोपियों से पूछताछ की गई तो पूरा मामला खुल गया। कविता और आदेश ने अलीगढ़ निवासी अपने किरायेदार मोहित को पांच लाख रुपये में हत्या और शव ठिकाने लगाने का ठेका दिया था। मोहित ने 27 जून की रात ही कविता के घर पहुंचकर सोते हुए अजीत की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी थी और अपने गांव के कपिल की मदद से शव को बाइक पर ले जाकर नहर में फेंक दिया था।

Next Story