Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अवैध संबंध में बाधा बन रही दिव्यांग पत्नी को पति ने ऐसे उतारा मौत के घाट, इस छोटी सी गलती से खुल गई पोल

इस मामले में उसके पति दीपक के ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने इस मामले में पूछताछ की तो आरोपी पति दीपक ने इस हत्याकांड का खुलासा किया है। उसने बताया कि प्रेमिका से शादी करने के लिए पत्नी की हत्या की थी।

अवैध संबंध में बाधा बन रही दिव्यांग पत्नी को पति ने ऐसे उतारा मौत के घाट, इस छोटी सी गलती से खुल गई पोल
X

अवैध संबंध में बाधा बन रही दिव्यांग पत्नी को पति ने ऐसे उतारा मौत के घाट

Greater Noida Murder ग्रेटर नोएडा के घंघोला गांव में दिव्यांग महिला (Handicapped Woman Murder) की हत्या की वारदात सामने आई है। यहां अवैध संबंध (Illicit Relation) में बाधा बन रही पति ने पत्नी (Husband Killed Wife) को रास्ते से हटाने के लिए ऐसा खौफनाक प्लान बनाया की सब दंग रह गए। पति ने महिला की गला दबाकर हत्या को अंजाम दिया था। अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया है। मृतिका की पहचान मीना और आरोपी पति की पहचान दीपक के रूप में की गई है। इस मामले में उसके पति दीपक के ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है। पुलिस (Noida Police) ने इस मामले में पूछताछ की तो आरोपी पति दीपक ने इस हत्याकांड का खुलासा किया है। उसने बताया कि प्रेमिका से शादी करने के लिए पत्नी की हत्या की थी।

जानकारी के मुताबिक, ये वारदात 23 अगस्त की सुबह की है। जब घर के अंदर दिव्यांग महिला का शव पड़ा मिला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया तो पता चला कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई थी। इस मामले मृतका की बहन ने आरोपी पति समेत पांच लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था। जो कि दिल्ली की रहने वाली है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी दीपक की शादी करीब 12 साल पहले मीना के साथ हुई थी। उनका एक बेटा भी है लेकिन उसके अवैध संबंध में उसकी पत्नी बाधा बन रही थी वहीं वह दिव्यांग महिला थी जिसको रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने हत्या की साजिश रची थी। उसने प्रेमिका से शादी करने के लिए उसने पत्नी की हत्या का जुर्म कबूल किया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

Next Story