Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कागज मिल में लगी भयंकर आग, दमकल की 12 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

आग की सूचना पाकर दमकल विभाग की दर्जनभर गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया हैं। उन्होंने बताया कि आग ने काफी विकराल रूप धारण कर लिया है। फिलहाल इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। वहीं सर्च अभियान अभी जारी है।

कागज मिल में लगी भयंकर आग, दमकल की 12 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

कागज मिल में लगी भयंकर आग

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के कासना क्षेत्र में कागज मिल में शनिवार तड़के भयंकर आग (Fire) लग गई। आग बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं, फिलहाल इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। मुख्य दमकल अधिकारी (Fire Officer) अरुण कुमार सिंह ने बताया कि कासना क्षेत्र के साइट-5 में आर एस कागज मिल में तड़के करीब तीन बजे आग लग गई। उन्होंने बताया कि आग की सूचना पाकर दमकल विभाग (Fire Department) की दर्जनभर गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया हैं। उन्होंने बताया कि आग ने काफी विकराल रूप धारण कर लिया है। फिलहाल इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। वहीं सर्च अभियान अभी जारी है।

सड़क दुर्घटना में पुलिसकर्मी की मौत

नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र में बस की टक्कर से एक सिपाही की मौत हो गई। पुलिस ने उनके परिजनों को घटना की सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि जनपद बुलंदशहर में एसएसपी ऑफिस में तैनात सिपाही जावेद खान शुक्रवार को सरकारी काम से गौतमबुद्ध नगर आये थे। वह मोटर साइकिल पर सवार होकर यहाँ से वापस जा रहे थे जब कोतवाली सूरजपुर क्षेत्र में तिलपता रोड पर अज्ञात बस ने उनकी मोटर साइकिल में टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि खान को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर बाइक में टक्कर मारने वाली बस के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है।

पीएनबी की ब्रांच में लगी आग

गाजियाबाद के राजेंद्र नगर सेक्टर-5 स्थित पंजाब नेशनल बैंक की ब्रांच में आग लगने की खबर सामने आई है। जिसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। दमकल विभाग को इसकी सूचना दी गई। घटनास्थल पर दमकल की दो गाड़ियां पहुंचकर आग पर काबू पाया। गनीमत यह रही कि घटना में किसी को नुकसान नहीं हुआ। बैंक में आज छुट्टी है इस वजह से शाखा बंद है। बताया जा रहा है कि हादसा एसी पैनल में आग लगने से हुआ। आग लगने की वजह पता नहीं चली है। दमकलकर्मी ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। इस घटना से कोई भी हताहत नहीं हुआ है।

नवजात शिशु चोरी होने पर परिजनों ने जमकर किया हंगामा

गाजियाबाद के मुरादनगर में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में महिला वार्ड से आज नवजात शिशु चोरी होने के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। मेरठ हाईवे पर ट्रैक्टर ट्रॉली खड़ी कर जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते ही एसपी ग्रामीण सीओ सदर अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी मौके पर पहुंच गए। जाम के चलते मेरठ हाईवे पर वाहनों की लंबी लाइन लगी थी। मुरादनगर थाना क्षेत्र के सुराना गांव निवासी संदीप ने अपनी पत्नी मीनू को 24 अगस्त को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रसव पीड़ा के लिए भर्ती कराया था। मीनू ने ऑपरेशन के बाद पुत्र को जन्म दिया था। वह महिला वार्ड में पिछले 3 दिन से भर्ती है। शनिवार सुबह मीनू के पास से उसका बेटा चोरी हो गया। चोरी होने के बाद इसकी सूचना परिजनों को दी गई।

एसएसपी कार्यालय में महिला ने युवक पर बरसाए थप्पड़

गाजियाबाद में नगर कोतवाली में पति के खिलाफ दर्ज मुकदमे में विवेचन बदलने की गुहार लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंची एक महिला ने एक युवक पर जमकर थप्पड़ बरसाए। आरोप है कि युवक ने महिला को एसएसपी आफिस के अंदर धमकाने का प्रयास किया था। यह वारदात शुक्रवार की दोपहर करीब 12 बजे की है। इस घटना के बाद कार्यालय में अफरातफरी मच गई। हालांकि मौके पर तैनात पुलिस कर्मियों ने हस्तक्षेप कर मामला शांत कराया। नगर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली महिला ने बताया कि तीन महीने पहले उसके पति ने दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर उसे तीन बार तलाक बोल कर संबंध विच्छेद कर लिया था। इससे पहले ससुराल में उसे खूब प्रताड़ित किया गया। यहां तक कि उसके जेठ ने उसके साथ दुष्कम किया। वहीं गर्भ ठहर जाने पर ससुरालियों ने उसका गर्भपात भी कराया। इस संबंध में उसने नगर कोतवाली में तहरीर दी थी।

Next Story