Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिजली कर्मचारियों का काटा मास्क का चालान तो दरोगा के बीवी बच्चों को अंधेरे में बितानी पड़ी रात, जानें क्या है पूरा मामला

घंटों तक चले हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद बड़े अधिकारियों के बाद बिजली कर्मचारियों ने थाने की बिजली आपूर्ति सुचारू कर दी। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि एक दारोगा ने बिजली विभाग के कुछ कर्मियों का जानबूझकर चालान किया था। इससे गुस्साएं कर्मचारियों ने बिजली आपूर्ति बंद कर दी थी। हालांकि, बाद में बिजली की आपूर्ति बहाल कर दी गई।

बिजली कर्मचारियों का काटा मास्क का चालान तो दरोगा के बीवी बच्चों को अंधेरे में बितानी पड़ी रात, जानें क्या है पूरा मामला
X

बिजली कर्मचारियों का काटा मास्क का चालान तो दरोगा के बीवी बच्चों को अंधेरे में बितानी पड़ी रात

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में एक अनोखा मामला सामने आया है। पुलिस (Police) द्वारा बिजली विभाग (Electricity Department) के कर्मचारियों (Workers) के मास्क (Mask) न पहनने को लेकर चालान काटे (Cut Challan) जाने से गुस्साए बिजली कर्मियों ने दारोगा के घर और थाने की बिजली काट दी। बिजली कर्मियों ने दारोगा पर बेवजह चालान काटने का आरोप लगाया है। अवैध रूप से बिजली का इस्तेमाल कर रहा था। वहीं, रबूपुरा थाने पर भी बिजली विभाग का लाखों रुपये का बिल बकाया है। घंटों तक चले हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद बड़े अधिकारियों के बाद बिजली कर्मचारियों ने थाने की बिजली आपूर्ति सुचारू कर दी। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि एक दारोगा ने बिजली विभाग के कुछ कर्मियों का जानबूझकर चालान किया था। इससे गुस्साएं कर्मचारियों ने बिजली आपूर्ति बंद कर दी थी। हालांकि, बाद में बिजली की आपूर्ति बहाल कर दी गई।

जानकारी के मुताबिक, शहर में गुरुवार को कोविड गाइडलाइंस का पुलिस लोगों से पालन करवा रही थी। इस दौरान बिना मास्क और बिना सोशल डिस्टेंसिंग के लोगों पर कार्रवाई कर रही थी। वहीं जो लोग बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे थे उनका चालान भी कट रहा था। इसी बीच पुलिस के एक दारोगा ने रबूपुरा बिजली विभाग के कुछ कर्मचारियों के मास्क न होने पर चालान काट दिए।

बिजली कर्मचारियों ने आरोप लगाया है कि दारोगा ने जबरन कर्मचारियों का चालान काट दिए। इससे गुस्साए बिजली विभाग के कर्मचारियों ने दारोगा के घर और रबूपुरा कोतवाली की बिजली काट दी। आरोप है कि दरोगा गलत तरीके से बिजली का इस्तेमाल कर रहा था। जिसके बाद दरोगा के बीवी बच्चें को अंधेरे में रात बितानी पड़ी। वहीं, रबूपुरा थाने पर लाखों रुपये का बिजली बिल बकाया था। इस आधार पर गुस्साए कर्मचारियों ने थाने की भी बिजली काट दी।

Next Story