Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युवती ने दोस्ती करने से किया इनकार तो सिरफिरे आशिक ने कर दिया ये कांड

गिरफ्तार आरोपी की पहचान सुनील कुमार (Accused Sunil Kumar) के तौर पर हुई है। वहीं युवती के परिजनों ने आरोपी पर संघीन आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि आरोपी ने पहले मेरी बेटी के साथ रेप किया फिर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

युवती ने दोस्ती से किया इनकार तो सिरफिरे आशिक ने कर दिया ये कांड
X

युवती ने दोस्ती से किया इनकार तो सिरफिरे आशिक ने कर दिया ये कांड

'इनकार' ये शब्द कई युवतियों के लिए मौत का कारण बन चुका है क्या आपको पता है, नहीं तो आइये आपको बताते हैं कैसे? एक सिरफिरे आशिक की दोस्ती से इनकार करना युवती को भारी पड़ गया। यहां सिरफिरे आशिक ने युवती की गला दबाकर हत्या कर दी। नोएडा पुलिस (Noida Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर इस हत्याकांड का खुलासा किया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान सुनील कुमार (Accused Sunil Kumar) के तौर पर हुई है। वहीं युवती के परिजनों ने आरोपी पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि आरोपी ने पहले मेरी बेटी के साथ रेप किया फिर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल, ये मामला ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कस्बे का है। जहां एक पड़ोस में रहने वाले युवक ने किशोरी के दोस्ती से इनकार करने पर हत्या कर दी। मूलरूप से कन्नौज का निवासी दलित किशोरी का परिवार सूरजपुर कस्बे में रहता है। 16 वर्षीय लड़की की 8 फरवरी को हत्या कर दी गई थी। किशोरी का शव उनके मकान में ऊपर खाली पड़े कमरे में मिला था। पुलिस ने उसके पड़ोस में रहने वाले युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हत्याकांड का खुलासा हुआ।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने किशोरी से दोस्ती करने लिए कहा था, लेकिन उसने दोस्ती करने से मना कर दिया था। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने घटना वाले दिन लड़की को एक अन्य युवक के साथ बातचीत करते हुए देखा था। इससे नाराज होकर उसने लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गया। इस मामले में परिजनों का कहना है कि आरोपी ने दुष्कर्म के बाद लड़की की हत्या की थी। इस घटना में आरोपी का उसके एक अन्य साथी ने भी साथ दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया है।

Next Story