Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना संक्रमित होने के बाद महिला ने खुदको किया आग के हवाले, जानें क्या है पूरा मामला

महिला कोरोना वायरस से संक्रमित थी। पुलिस ने यह जानकारी दी। थाना बादलपुर के प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि छपरौला के राजन एंक्लेव में रहने वाली अर्चना शर्मा 11 अप्रैल को कोविड-19 से संक्रमित पाई गई थीं।

suicide
X

suicide

Greater Noida Corona ग्रेटर नोएडा में गुरुवार को बादलपुर गांव (Badlapur Village) से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां कोरोना वायरस से संक्रमित (Corona Positive) एक महिला ने खुद को आग के हवाला कर दिया। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, महिला संक्रमित होने के बाद मानसिक तनाव (Mental Stress) में थी। जिसके बाद उसने खुदको आग लगाकर सुसाइड (Suicide) कर ली। मृतिका की पहचान अर्चना शर्मा (52) के तौर पर हुई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस (Noida Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि गौतमबुद्ध नगर जिले के थाना बादलपुर क्षेत्र के छपरौला स्थित राजन एंक्लेव में रहने वाली 52 वर्षीय अर्चना ने बृहस्पतिवार को आग लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला कोरोना वायरस से संक्रमित थी। पुलिस ने यह जानकारी दी। थाना बादलपुर के प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि छपरौला के राजन एंक्लेव में रहने वाली अर्चना शर्मा 11 अप्रैल को कोविड-19 से संक्रमित पाई गई थीं।

उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को अर्चना ने अपने घर में आग लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों ने पूछताछ के दौरान बताया कि कोविड-19 से संक्रमित होने की वजह से वह मानसिक तनाव में थीं। जिसके बाद उसने ऐसा कदम उठाया। आपको बता दें कि प्रदेश में तेजी से मामले बढ़ रहे है। जिसे देखते हुए योगी सरकार ने नाइट कर्फ्यू के समय में बदलाव किया है। अब जिले में रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाया जाएगा।

Next Story