Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गर्लफ्रेंड ने किसी और युवक से बनाई नजदीकियां तो बॉयफ्रेंड ने दोस्त संग मिलकर उठाया ये खौफनाक कदम, जानें पूरा मामला

इस मामले में दोनों आरोपी अशद और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया गया है। वहीं मृतक की पहचान सैफ (23) के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार दोनों के पास से अपराध में इस्तेमाल किये गये चाकू एवं मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं।

गर्लफ्रेंड ने किसी और युवक से बनाई नजदीकियां तो बॉयफ्रेंड ने दोस्त संग मिलकर उठाया ये खौफनाक कदम, जानें पूरा मामला
X

गर्लफ्रेंड ने किसी और युवक से बनाई नजदीकियां तो बॉयफ्रेंड ने दोस्त संग मिलकर उठाया ये खौफनाक कदम

Delhi Murder दिल्ली के मंगोलपुरी (Mangolpuri) से हत्या (Murder) की दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड (Girlfriend-Boyfriend) के रिलेशन के बीच किसी और युवक का आना उसकी मौत की वजह बन गया। लड़की के बॉयफ्रेंड ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उक्त युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि गर्लफ्रेंड से विवाद होने के बाद बॉयफ्रेंड से रिश्ता टूट चुका था। इस बीच गर्लफ्रेंड किसी और युवक से नजदीकियां बढ़ाने लगी थी। यही बात बॉयफ्रेंड को हजम नहीं हुई। इस पर नाराज प्रेमी ने हत्या का खौफनाक प्लान बना लिया और युवक की हत्या कर दी। इस मामले में दोनों आरोपी अशद और उसके दोस्त को गिरफ्तार (Two Arrested) किया गया है। वहीं मृतक की पहचान सैफ (23) के रूप में हुई है। पुलिस (Delhi Police) के अनुसार, दोनों के पास से अपराध में इस्तेमाल किये गये चाकू एवं मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी उत्तर प्रदेश के कानपुर का रहने वाला है। वह दिल्ली में एक डिलीवरी ब्वाॅय के रूप में काम करता था, लेकिन लॉकडाउन के दौरान उसकी नौकरी छूट गई थी। जिसके बाद वह गांव लौट गया था। इससे यहां उसकी प्रेमिका के साथ उसका संबंध टूट गया। इस दौरान अशद को पता चला कि उसकी प्रेमिका सैफ नाम के युवक से नजदीकियां बढ़ा रही है तो उसे साहा नहीं गया और प्रेमी ने सैफ को फोन करके प्रेमिका से दूर रहने की चेतावनी दे दी, लेकिन फिर सैफ नहीं माना। जिसके बाद प्रेमी ने एक बटन से चलने वाला चाकू ऑनलाइन खरीदा।

सैफ को एक पार्क में बुलाया तथा जब वह वहां पहुंचा तो प्रेमी और उसके दोस्त ने उसे चाकू घोंप दिया और मौके से फरार हो गए। गंभीर हालत में सैफ को भर्ती करवाया गया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस उपायुक्त (बाहरी) परविंदर सिंह ने कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और सैफ को चाकू मारने के दौरान दोनों आरोपी भी घायल हो गए और सफदरजंग अस्पताल में इलाज के बाद दोनों उत्तर प्रदेश लौट गए थे। जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया है। मामला दर्ज कर जांच जारी है।

Next Story