Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मां ने मोबाइल पर गेम खेलने से मना किया तो लड़की ने लगाई फांसी, आत्महत्या में हाइटेक शहर सबसे आगे

थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि सेक्टर-नौ में रहने वाली किशोरी (13 वर्ष) ने शुक्रवार को अपने घर पर कथित तौर पर फांसी लगा ली। उन्होंने बताया कि परिजनों ने उसे फंदे से उतारने के बाद पहले नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया और बाद में उसे यहां से उसे मेट्रो अस्पताल ले गए। उन्होंने बताया कि वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मां ने मोबाइल पर गेम खेलने से मना किया तो लड़की ने लगाई फांसी, आत्महत्या में हाइटेक शहर सबसे आगे
X

मां ने मोबाइल पर गेम खेलने से मना किया तो लड़की ने लगाई फांसी

नोएडा में लड़की की आत्महत्या (Noida Suicide) करने की घटना सामने आई है। यहां मां द्वारा मोबाइल फोन (Mobile Phone) पर गेम खेलने को लेकर डांटे जाने से तंग आकर लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Hanging) कर ली। लड़की को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस (Noida Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बात की जानकारी पुलिस ने शनिवार को दी है। आपको बता दें कि हाइटेक शहर में रोजाना आत्महत्या करने की खबरें आम हो गई है। जो देश में सबसे आगे है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि सेक्टर-नौ में रहने वाली किशोरी (13 वर्ष) ने शुक्रवार को अपने घर पर कथित तौर पर फांसी लगा ली। उन्होंने बताया कि परिजनों ने उसे फंदे से उतारने के बाद पहले नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया और बाद में उसे यहां से उसे मेट्रो अस्पताल ले गए। उन्होंने बताया कि वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चौहान ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि किशोरी को उसकी मां ने मोबाइल फोन पर गेम खेलने से मना किया था जिससे उसने तंग आकर फांसी लगा ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

कमरे में महिला का शव मिलने से हड़कंप

नोएडा के सर्फाबाद गांव में आज महिला का शव उसके कमरे में मिला। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि शनिवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि सर्फाबाद गांव में रहने वाली रेनू के मकान में किराए पर रहने आयी अज्ञात महिला का कमरा बाहर से बंद है तथा कमरे से बदबू आ रही है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों के सामने मकान की कुंडी खोली और कमरे के अंदर महिला का शव देखा।

Next Story