Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गाजियाबाद में सोशल मीडिया पर बदमाशों ने गैंग बनाकर की डकैती, पांच गिरफ्तार, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

गाजियाबाद पुलिस ने एनसीआर में घर और दुकान में डकैती करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया और कहा कि पूछताछ में इन सभी ने ये खुलासा किया है कि इनकी दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी। ये पांचों आरोपी अलग-अलग राज्यों के रहने वाले हैं। आरोपियों ने बताया कि इनकी फेसबुक के जरिए पहचान हुई और हम एक दूसरे से जुड़ते चले गए।

गाजियाबाद में सोशल मीडिया पर बदमाशों ने गैंग बनाकर की डकैती, पांच गिरफ्तार, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

गाजियाबाद में सोशल मीडिया पर बदमाशों ने गैंग बनाकर की डकैती

दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad Crime) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां सोशल मीडिया (Social Media) पर बदमाशों ने एक गैंग बनाकर ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दिया। नोएडा और गाजियाबाद में घर और दुकानों में डकैती (Robbery) की। पुलिस (Ghaziabad Police) के मुताबिक रोहित, विकास, विराट, संदीप और गौरव नाम के पांच आरोपियों को गिरफ्तार (Five Arrested) कर लिया है। गाजियाबाद पुलिस ने एनसीआर में घर और दुकान में डकैती करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया और कहा कि पूछताछ में इन सभी ने ये खुलासा किया है कि इनकी दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी। ये पांचों आरोपी अलग-अलग राज्यों के रहने वाले हैं। आरोपियों ने बताया कि इनकी फेसबुक के जरिए पहचान हुई और हम एक दूसरे से जुड़ते चले गए। पुलिस के मुताबिक ये युवक दिल्ली और गाजियाबाद के लोनी में इकट्ठा होते थे और बाद में प्लान बनाकर जिस जगह डकैती करनी होती उस जगह की बाइक से रेकी करते थे और फिर वारदात को अंजाम देते थे।

पुलिस के संयुक्त अभियान में 22 संदिग्ध गिरफ्तार

नोएडा में लूट, स्नैचिंग और वाहन चोरी की हो रही बेतहाशा घटनाओं को रोकने के लिए हुए नोएडा, गाजियाबाद और दिल्ली पुलिस ने एक संयुक्त तलाश अभियान चलाया। पुलिस ने इस दौरान 22 संदिग्धों को हिरासत में लिया। पुलिस ने बताया कि इस अभियान में पुलिस को दुर्गेश नामक एक कुख्यात लुटेरा हाथ लगा है, जिसके ऊपर दिल्ली और उत्तर प्रदेश में लूटपाट के 65 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं और इस बदमाश ने पुलिस को लूटपाट की कई अहम घटनाओं के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस को इससे दर्जनों ऐसे लूट करने वाले गिरोह का पता चला है, जो एनसीआर में लूट की वारदात को अंजाम देते हैं। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि एनसीआर में हो रही अपराधिक वारदातों को रोकने के लिए नोएडा, गाजियाबाद और दिल्ली पुलिस ने एक संयुक्त अभियान के तहत रविवार की शाम को खोड़ा कॉलोनी में तलाश अभियान चलाया, जिसमें 120 पुलिसकर्मी शामिल थे।

चोरी के विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दो बुरी तरह घायल

नोएडा के दादरी पिंक सिटी कॉलोनी में चोरी के विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष देखने को मिला। हमले में घायल एक मजदूर की आंख की रोशनी चली गई। वहीं दूसरे की हालत भी चिंताजनक बनी हुई है। मामले में पुलिस ने आरोपी बिहार के पूर्णिया निवासी अमित को गिरफ्तार किया है। जबकि दूसरा आरोपी अंगद फरार हैं। पीड़ित परिजनों ने फरार आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है। दादरी के पिंक सिटी कॉलोनी में मूल रूप से बिहार के पूर्णिया निवासी रूपेश, सुमन अंगद, अमित और रौनक किराये के मकान में साथ रहते थे। सभी मजदूरी करते थे। बृहस्पतिवार को अंगद व अमित पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर रौनक ने हमला बोल दिया था। रूपेश और सुमन ने बीच बचाव कर मामले को शांत करा दिया। आरोप है कि रूपेश और सुमन ने मकान मालिक से शिकायत कर अंगद और अमित मकान से निकलवा दिया था।

भाकियू नेता के घर को बदमाशों ने किया साफ, लाखों की नकदी और सामान चोरी

गाजियाबाद में गांव काकड़ा में आज बदमाशों ने दो मकानों का ताला तोड़कर तीन लाख रुपए की नकदी व लाखों का सामान चोरी कर लिया। बाद में पता चला कि जिस घर में चोरी हुई वह भाकियू नेता आनंद त्यागी का है। उनके साथ ही चोरों ने महेंद्र त्यागी के यहां भी चोरों ने हाथ साफ किया। आनंद त्यागी के घर से एक एक लाख रुपए कैश व करीब ढाई लाख रुपए के जेवर चोरी हो गए, जबकि महेंद्र त्यागी के यहां से करीब दो लाख कैश व करीब तीन लाख के जेवर चोरी हो गए। घटना रात करीब दो बजे के है। मौके पर पहुंचे भाकियू नेता सतेंद्र त्यागी, रामअवतार त्यागी, गौरव त्यागी, सोनू त्यागी, विनीत त्यागी लोगों का कहना है कि अगर जल्द से जल्द रिपोर्ट दर्ज कर चोरी का खुलासा न किया गया तो मुरादनगर थाने पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

Next Story