Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलिस मुठभेड़ के बाद हथियार के साथ बदमाश गिरफ्तार, साथ ही पढ़ें ये नोएडा की टॉप न्यूज

पुलिस के मुताबिक, बाइक सवार आरोपी को नियमित वाहन जांच के दौरान रुकने को कहा गया. लेकिन वह नहीं रुका और तेजी से भागा। अधिकारी ने बताया कि बाद में जब पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की, तो उसने पुलिस पर गोली चलाई। वह पुलिस की जवाबी गोलीबारी में घायल हो गया।

गिरफ्तार
X

इनामी गिरफ्तार

Ghaziabad Encounter गाजियाबद में पुलिस और बदमाश (Police And Crook) के बीच मुठभेड़ में एक व्यक्ति को गिरफ्तार (Arrested) किया। आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के संभल जिले के निवासी आमिर हुसैन के रूप में हुई है। पुलिस (Ghaziabad Police) ने बताया कि उसके पास से एक देशी पिस्तौल, दो अप्रयुक्त व इतने ही प्रयुक्त कारतूस, अपराध में प्रयुक्त एक बाइक और 32 हजार रुपये की चोरी की नकदी बरामद की गई है। पुलिस के मुताबिक, बाइक सवार आरोपी को नियमित वाहन जांच के दौरान रुकने को कहा गया. लेकिन वह नहीं रुका और तेजी से भागा। अधिकारी ने बताया कि बाद में जब पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की, तो उसने पुलिस पर गोली चलाई। वह पुलिस की जवाबी गोलीबारी में घायल हो गया। सिंह ने बताया कि पता चला कि हुसैन पांच महीने पहले जमानत पर बाहर आया था।

सिरफिरे युवक ने महिला पर चाकू से किया हमला

गाजियाबाद के महाराजपुर गांव में सिरफिरे युवक ने चाकू से हमला कर दो लोगों को घायल कर दिया है। ये पिछले 24 घंटे में दो जानलेवा हमला है। बताया जा रहा है कि सफेद कमीज और निक्कर पहने सिरफिरा युवक सोती महिला पर चाकू से वार किया और चला गया। एक तरह की दो सनसनीखेज वारदात इलाके में दहशत फैली हुई है। दोनों में हमलावर शाम चार से छह के बीच आया। न कोई सामान लूटा और न ही कुछ बोला। सीसीटीवी फुटेज से उसका हुलिया मिला है लेकिन सुराग नहीं। वारदात के तरीके से पुलिस उसे सिरफिरा अपराधी मान रही है। उसके फिर से हमले से डर में गांव में गश्त बढ़ा दी गई है। मखदूम आलम की पत्नी हसनुमा खातून (22 ) उसके हमले का शिकार बनीं। उन्होंने बताया, वह सो रही थीं। बच्चे खेल रहे थे। तभी कोई घर के अंदर घुसा। वह जब नजदीक आया तो उन्हें कुछ अहसास हुआ। आंख खुलने से पहले ही उसने चाकू से चेहरे पर वार कर दिया। उनका गाल कट गया।

दसवीं मंजिल से गिरकर एक व्यक्ति की मौत

नोएडा के जेपी पवेलियन हाइट्स सोसायटी में रहने वाले एक व्यक्ति की दसवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीड़ित गुरुग्राम स्थित एक रियल एस्टेट कंपनी में काम करता था। वहीं, सेक्टर 46 में रहने वाली एक महिला दूसरी मंजिल से संदिग्ध अवस्था में नीचे गिर गई। गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के सेक्टर 128 में स्थित जेपी पवेलियन हाइट्स नामक सोसायटी में रहने वाले दुष्यंत भगत (35) बीती रात अपने घर के दसवीं मंजिल से नीचे गिर गए, जिसके बाद उनकी मौत हो गई। घटना के समय पति पत्नी दोनों घर पर मौजूद थे। दोनों गुरुग्राम स्थित एक रियल एस्टेट कंपनी में काम करते थे। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गौतमबुद्ध नगर में बढ़ा डेंगू और मलेरिया का कहर

नोएडा में कोरोना की तीसरी लहर के खतरे के बीच डेंगू और मलेरिया जैसी बीमारी फैलती जा रही हैं। जिले में मलेरिया के 24 मरीजों की पुष्टि हो चुकी है। अब सेक्टर-30 स्थित चाइल्ड पीजीआई में एक सप्ताह में दो बच्चों में डेंगू की पुष्टि हो चुकी है। हालांकि इलाज के बाद दोनों बच्चों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। चाइल्ड पीजीआई की कार्यवाहक चिकित्सा निदेशक डॉ. ज्योत्सना मदान ने बताया कि पिछले एक सप्ताह में जांच के दौरान दो बच्चों में डेंगू की पुष्टि हो चुकी है। अस्पताल में एलाइजा किट से जांच की सुविधा उपलब्ध है। वहीं डेंगू के बढ़ते मामले को देखते हुए सेक्टर-30 स्थित जिला अस्पताल में 10 बेड का डेंगू वार्ड तैयार करने का फैसला लिया गया है। वार्ड के हर बेड पर मच्छरदानी लगाई जाएगी।

तमंचे के साथ बदमाश को किया गिरफ्तार

गाजियाबाद के मोदीनगर में एक बदमाश को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से तमंचा बरामद किया है। पकड़ा गया बदमाश किसी वारदात करने के इरादे से घूम रहा था। थानाप्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि गुरुवार रात को पुलिस को सूचना मिली कि गांव कुन्हैड़ा में एक युवक तमंचे के साथ घूम रहा है। सूचना मिलते ही एसआई राहुल शर्मा नेतृत्व में पुलिस टीम भेजी गई। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी भागने लगा। एसआई राहुल शर्मा ने काफी दूर तक पीछा कर बदमाश को दबोच लिया। गिरफ्तार किए गए बदमाश ने अपना नाम रघुनंदन पुत्र बाबूराम गांव सुराना थाना मुरादनगर बताया है।

Next Story