Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गाजियाबाद पुलिस ने किया खुलासा- पैसों की लालच में आरोपी ने पिता-पुत्र की थी हत्या, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा ने सीओ लोनी अतुल कुमार सोनकर की मौूजदगी में दोहरे हत्याकांड के बारे में बताया कि थाना प्रभारी रविन्द्र चन्द्र पंत, निरीक्षक शेलेन्द्र मुरारी दीक्षित, एसआई सुशील कुमार, अनिल कुमार, अरूण कुमार मिश्रा क्राइम ब्रांच की टीम ने मुखबिर की सूचना पर सोमवार सुबह कासिम विहार कट के पास से मेराज पुत्र चांद कमर निवासी ग्राम मिर्जापुर सोहरा बदायू हाल पता रामपार्क लकड़ी मार्किट ट्रोनिका सिटी को गिरफ्तार किया है।

गाजियाबाद पुलिस ने किया खुलासा- पैसों की लालच में आरोपी ने पिता-पुत्र की थी हत्या, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

गाजियाबाद पुलिस ने किया खुलासा

गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) ने दोहरे हत्याकांड (Double Murder) का खुलासा (Disclosed) करते हुए आरोपित को गिरफ्तार (Accused Arrested) किया है। इस घटना में इस्तेमाल चाकू, लूट के 12 हजार चोरी के एवं मोबाइल बरामद किया है। पकड़े गये आरोपित ने कर्जा होने के चलते मृतक के घर में रखें पैसों के लालच में पिता-पुत्र की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। सोमवार को ट्रोनिका सिटी थाने में घटना का खुलासा किया गया। एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा ने सीओ लोनी अतुल कुमार सोनकर की मौूजदगी में दोहरे हत्याकांड के बारे में बताया कि थाना प्रभारी रविन्द्र चन्द्र पंत, निरीक्षक शेलेन्द्र मुरारी दीक्षित, एसआई सुशील कुमार, अनिल कुमार, अरूण कुमार मिश्रा क्राइम ब्रांच की टीम ने मुखबिर की सूचना पर सोमवार सुबह कासिम विहार कट के पास से मेराज पुत्र चांद कमर निवासी ग्राम मिर्जापुर सोहरा बदायू हाल पता रामपार्क लकड़ी मार्किट ट्रोनिका सिटी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस की मुठभेड़ में इनामी बदमाश गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिसरख पुलिस और शातिर बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस दौरान 25 हजार रुपए का इनामी बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया है। बदमाश के अन्य 3 साथी मौके से फरार हो गए हैं। जिनकी तलाश के लिए कॉम्बिंग की जा रही है। पुलिस ने बताया कि बिसरख थाना क्षेत्र में पुलिस चेरी काउंटी पुलिस चौकी के पास चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान पुलिस ने एक संदिग्ध टेंपो को आते हुए देखा। पुलिस ने जैसे ही टेंपो को रोकने का प्रयास किया तो टेंपो में सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। पुलिस ने बताया कि बदमाश उनपर फायरिंग करते हुए छपरोला की तरफ बढ़ने लगे। पुलिस ने बदमाशों को चारों तरफ से घेर लिया और जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की। इस दौरान पुलिस की गोली एक बदमाश के पैर में जा लगी लेकिन तीन बदमाश मौके से फरार हो गए।

फर्जी हस्ताक्षर कर मंत्री को कंपनी का शेयरधारक बनाने का मामला सामने आया

नोएडा के सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्यम (एमएसएमई) मंत्री तथा पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के नाती सिद्धार्थनाथ सिंह का फर्जी हस्ताक्षर कर उन्हें परमहंस नाम की एक कंपनी में शेयरधारक बनाने का मामला सामने आया है। इस मामले में मंत्री ने नोएडा सेक्टर 39 थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन 1) रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सेक्टर 39 इलाके में रहने वाले सिद्धार्थनाथ सिंह ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। इसमें कहा गया कि कुछ दिन पहले एक वरिष्ठ पत्रकार की तरफ से उन्हें एक ई-मेल मिला। उसमें उन्हें जानकारी मिली कि परमहंस टेक्नोलॉजीज कंपनी जिसका रजिस्टर्ड पता जोर बाग, दिल्ली है, इस कंपनी में वह शेयरधारक हैं। प्राथमिकी के अनुसार भारतीय मूल के ब्रिटिश नागरिक हरिमोहन सर्राफ इस कंपनी के संचालक हैं।

संविदाकर्मी ने संदिग्ध परिस्थिति में फांसी पर लटका मिला शव

गाजियाबाद में रहने वाले नगर निगम के संविदाकर्मी ने संदिग्ध परिस्थिति में फांसी लगा ली। सोमवार की सुबह उसका शव मकान में फंदे से लटका मिला है। परिजनों ने खुद शव को फंदे से उतारकर यशोदा अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सिहानी गेट कोतवाल देव पाल पुंडीर ने बताया कि अस्पताल से उदलनगर निवासी राहुल पंवार के फांसी लगाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों से पूछताछ की तो पता चला कि परिजन खुद ही फंदे से शव उतारकर अस्पताल ले आए थे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। राहुल के परिवार में पत्नी व दो बच्चे हैं। पत्नी के मुताबिक रविवार की रात राहुल बच्चों व उनके साथ एक ही कमरे में सोए थे। लेकिन जब वह सुबह उठीं तो उनके पति कमरे में नहीं थे। दूसरे कमरे का दरवाजा खुला था, जिसमें राहुल का शव पंखे पर लटका था।

योगी आदित्यनाथ और एमपी-एमएलए के नाम को प्रतिमा से मिटाया

नोएडा के दादरी में सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा को लेकर चल रहे विवाद ने अब नया मोड़ ले लिया है। जहां मंगलवार की सुबह भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर ने दादरी पहुंचकर सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए थे। अब दोपहर में समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष श्याम सिंह भाटी अपने साथियों के साथ पहुंचे और शिलापट्ट पर कालिख पोत दी है। श्याम सिंह भाटी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और तमाम दूसरे जनप्रतिनिधियों के नाम पर कालिख पोत दी। कुल मिलाकर अब यह पूरा मामला एक नए दौर में पहुंचता नजर आ रहा है। गुर्जर नेताओं का कहना है कि योगी आदित्यनाथ और भाजपा ने गुर्जर समाज का अपमान किया है। जिसकी वजह से उन्होंने योगी आदित्यनाथ और भाजपा नेताओं के नाम को काली स्याही से मिटाया हैं।

Next Story