Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गाजियाबाद पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर की हत्या मामले में बाप-बेटे को किया गिरफ्तार, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल ने बताया कि पुलिस ने नेहरूनगर से पिता जगमाल और बेटा मोहित कुमार को गिरफ्तार किया है। एसपी सिटी प्रथम ने बताया आरोपी जगमाल शातिर किस्म का अपराधी है। जिस पर कई अपराधिक मामले दर्ज है। जो कि पूर्व में भी हत्या के मामले में जेल जा चुका है। मृतक देवेन्द्र से पुरानी रंजिश चली आ रही थी।

गाजियाबाद पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर की हत्या मामले में बाप-बेटे को किया गिरफ्तार, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

गाजियाबाद पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर की हत्या मामले में बाप-बेटे को किया गिरफ्तार

गाजियाबाद (Ghaziabad Murder) के नासिरपुर गांव में चार दिन पूर्व हुई प्रॉपर्टी डीलर (Property Dealer Murder Case) की हत्या मामले में पुलिस (Ghaziabad Police) ने हत्यारोपी बाप-बेटे को गिरफ्तार (Father And Son Arrested) किया है। देवेंद्र की हत्या को आपसी रजिंश के चलते अंजाम दिया गया था। एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल ने बताया कि पुलिस ने नेहरूनगर से पिता जगमाल और बेटा मोहित कुमार को गिरफ्तार किया है। एसपी सिटी प्रथम ने बताया आरोपी जगमाल शातिर किस्म का अपराधी है। जिस पर कई अपराधिक मामले दर्ज है। जो कि पूर्व में भी हत्या के मामले में जेल जा चुका है। मृतक देवेन्द्र से पुरानी रंजिश चली आ रही थी। जिस कारण पिछले काफी समय से देवेन्द्र को मारने की योजना बना रहे थे। पुलिस ने बताया कि 24 अगस्त की रात को आरोपी देवेन्द्र को गोली मारकर फरार हो गए। घायल को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां 25 अगस्त को उसकी मौत हो गई थी। आरोपित घटना को अंजाम देने के बाद पिछले काफी समय से फरार चल रहे थे। जिनको गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस की मुठभेड़ के बाद दो लुटेरों को दबोचा

गाजियाबाद में साहिबाबाद में पुलिस की मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार किया। यहां जामा मस्जिद के चांदनी महल इलाके के निवासी आरोपी शाहनवाज (39) और साहिबाबाद में शहीद नगर के शमीम (27) को मुठभेड़ में पैरों में गोलियां लगीं। एसपी ने बताया कि उनके पास से दो देशी कट्टे, चार कारतूस और कई खोके, सोने की 10 चेन, एक ब्रेसलेट, एक अंगूठी और अपराध में इस्तेमाल मोटरसाइकल जब्त की गई। उन्होंने बताया कि दोनों ने बंदूक की नोंक पर महिलाओं से जेवरात लूटने का जुर्म स्वीकार किया। पुलिस अधीक्षक (एसपी) ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रात करीब 11 बजे शालीमार गार्डन के शिव चौक पर विशेष जांच अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने लोनी रोड पर शालीमार गार्डन के एक तिराहे पर लाल मोटरसाइकल को रुकने का इशारा किया लेकिन मोटरसाइकल चालक ने बाइक को दूसरी तरफ मोड़ दिया।

मां ने बेटी को खुदकुशी के लिए उकसाया का आरोप, गिरफ्तार

नोएडा में सलारपुर गांव में विवाहिता ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने जांच के बाद मृतका की मां द्वारा अपनी बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस मामले में मृतका के भाई ने उसके पति के खिलाफ दहेज हत्या का आरोप लगा सेक्टर-39 थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। गजडूं डवारा कासगंज निवासी अवधेश अपनी 23 वर्षीय पत्नी खुशबू के साथ नोएडा सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव में रहता है। वह फैक्टरी में काम करता है। उसकी पत्नी खुशबू ने 22 अगस्त को संदिग्ध हालत में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सेक्टर-39 पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। इस मामले में खुशबू के भाई ने उसके पति अवधेश के खिलाफ दहेज हत्या करने का आरोप लगा सेक्टर-39 थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस तभी से मामले की जांच कर रही थी।

जनता के लिए जल्दी ही खोला जा सकता है मिनी स्टेडियम

नोएडा का पहला 'मिनी इनडोर स्टेडियम' सितंबर में जनता के लिए खोला जा सकता है। अधिकारियों ने रविवार को बताया कि स्टेडियम की देखरेख और संचालन के लिए निजी कंपनियों से प्राप्त प्रस्तावों पर स्थानीय प्राधिकरण विचार कर रहा है। नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यकारी अधिकारी ऋतु माहेश्वरी ने कहा कि यह स्टेडियम सर्फाबाद गांव में स्थित है और 54 करोड़ रुपये की लागत से इसका निर्माण किया गया है। उन्होंने कहा कि इसमें कुश्ती, जुडो, भारोत्तोलन, ताइक्वांडो तथा अन्य खेलों की सुविधा है जिसका लाभ खेल में रुचि रखने वाले ग्रामीण क्षेत्र के प्रतिभाशाली युवा उठा सकते हैं।

25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

स्पेशल टास्क फोर्स की नोएडा यूनिट ने 25 हजार रूपये के इनामी बदमाश फहीमुद्दीन को दिल्ली के मुस्तफाबाद से रविवार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी आजीवन कारावास की सजा काटने के दौरान पैरोल पर बाहर आया था, उसके बाद वह फरार हो गया था। उस पर 25 हज़ार रूपये का इनाम घोषित किया गया था। एसटीएफ नोएडा यूनिट के एएसपी राजकुमार मिश्रा ने बताया कि फहीमुद्दीन बुलंदशहर का रहने वाला है। उसने वर्ष 2001 में बुलंदशहर के कोतवाली नगर क्षेत्र में चावल व्यापारी यासीन कुरैशी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में उसे अदालत से आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी।

Next Story