Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गाजियाबाद में मासूम से रेप के मामले में आरोपी को 20 साल की सजा, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

27 जुलाई 2015 को उसकी पत्नी बाजार से सब्जी लेने गई थी, जबकि उसकी नौ साल बेटी घर में थी, इस दौरान पड़ोस में रहने वाले युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था। बच्ची के पिता ने विजय नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।

गाजियाबाद में मासूम से रेप के मामले में आरोपी को 20 साल की सजा, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

गाजियाबाद में मासूम से रेप के मामले में आरोपी को 20 साल की सजा

Ghaziabad Crime News गाजियाबाद में मासूम से रेप (Minor Rape) के दोषी को स्पेशल कोर्ट (Special Court) ने आरोपी को 20 साल की कारावास (Accused Sentenced 20 Years) की सजा सुनाई है। साथ ही साथ आरोपी पर 1 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है। आपको बता दें कि घटना 7 साल पहले की है। पाक्सो कोर्ट (Pocso Act) के विशेष लोक अभियोजक उत्कर्ष वत्स ने बताया कि व्यक्ति विजयनगर में अपने परिवार के साथ रहता है। 27 जुलाई 2015 को उसकी पत्नी बाजार से सब्जी लेने गई थी, जबकि उसकी नौ साल बेटी घर में थी, इस दौरान पड़ोस में रहने वाले युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था। बच्ची के पिता ने विजय नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।

नोएडा प्राधिकरण ने अवैध निर्माण के खिलाफ अभियान चलाया

अवैध रूप से निर्माण करने वालों के खिलाफ नोएडा प्राधिकरण ने बृहस्पतिवार को कार्रवाई करते हुए सलारपुर खादर में करीब 3 करोड़ रुपये की जमीन से अवैध कब्जा हटाया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालन अधिकारी (सीईओ) ऋतु माहेश्वरी ने बताया कि प्राधिकरण के अधिसूचित क्षेत्र में अवैध-अनधिकृत निर्माण को ध्वस्त करने का प्राधिकरण ने निर्णय लिया है और ऐसे 50 अतिक्रमणकारियों और भू-माफियाओं को चिन्हित किया है। माहेश्वरी ने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ लगातार अभियान चलाकर अवैध कब्जे हटाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि इसी क्रम में आज प्राधिकरण के अधिकारी सलारपुर खादर गांव पहुंचे जहां नोएडा प्राधिकरण की अधिसूचित जमीन पर अवैध मकान और चाहरदीवारी बनाकर अतिक्रमण किया गया था।

अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर 5 लाख ठगे

नोएडा के सेक्टर-29 में रहने वाले एक डॉक्टर को होटल की अश्लील फोटो वायरल करने के नाम पर लाखों रुपए ठग लिए है। इसके नाम पर एक जालसाज ने डॉक्टर से चार बार में 5 लाख 18 हजार रुपये ले लिए। डॉक्टर को झांसा देकर ब्लैकमेल करने वाले आरोपी के नजदीक कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस पहुंच गई है। इस मामले में बुधवार को कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस अधिकारियों ने इस मामले का जल्द खुलासा करने का दावा किया है। सेक्टर-29 में रहने वाले एक डॉक्टर एक प्राइवेट अस्पताल में तैनात हैं। पिछले तीन दिनों से एक आरोपी खुद को उत्तर प्रदेश पुलिस का अधिकारी बताकर ब्लैकमेल कर रहा था।

कंपनी मैनेजर को बंधक बनाकर बदमाशों ने की लूटपाट

नोएडा सेक्टर-37 के पास कुछ बदमाशों ने एक कंपनी मैनेजर को लिफ्ट दी और आगे जाकर उसके साथ मारपीट कर उससे सोने की ज्वेलरी और नकदी लूट ली। इसके बाद उसे एक्सप्रेस के पास उतार कर भाग गए। यह घटना मंगलवार सुबह की है। पीडि़त ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की है। कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस मामले की जांच कर रही है। दिल्ली में रहने वाले भूषण ग्रेटर नोएडा की एक कंपनी में मैनेजर हैं। वह 13 जुलाई को सेक्टर-37 के पास ग्रेटर नोएडा जाने वाले वाहन का इंतजार कर रहे थे। कुछ देर तक इंतजार के दौरान उनके पास एक कार आकर रूकी। उसमें कार समेत तीन लोग सवार थे। कार चालक ने ग्रेटर नोएडा जाने के लिए लिफ्ट दिया। कुछ दूर आगे जाने के बाद कार सवार बदमाशों ने भूषण को कब्जे में ले लिया।

सड़क हादसे में एक कर्मचारी की मौत

नोएडा के सूरजपुर क्षेत्र में बीती रात सड़क हादसे में एक कर्मचारी की कार से टक्कर लगने पर मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक सूरजपुर कस्बे में रहने वाला पुलकित विवो कंपनी में कर्मचारी था। गुरुवार शाम करीब 8 बजे कंपनी से लौटते समय कंपनी की बस से वह कोतवाली सूरजपुर क्षेत्र के घंटा चौक पर उतरा था। इस दौरान सड़क क्रॉस करते समय तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी जिससे पुलकित गंभीर रूप से घायल हो गया। कार चालक घायल को लेकर ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल ले गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाली सूरजपुर प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story