Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फोटो को डिलीट करने पर दोस्त ने युवक की चाकू से गोदकर की हत्या, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

पुलिस के मुताबिक दोनों के बीच फोटो को डिलीट करने को लेकर विवाद हो गया। जिसमें सूरज ने रंजन से फोटो हटाने को कहा था। हालांकि सूरज के मना करने पर दोनों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान विवाद बढ़ने के बाद सूरज ने चाकू से रंजन के ऊपर हमला कर दिया। जिसमें गंभीर रूप से घायल होने के बाद रंजन की मौत हो गई।

Delhi Crime: शोर मचाने से मना किया तो बदमाशों ने युवक को चाकू से गोदा, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार
X

शोर मचाने से मना किया तो बदमाशों ने युवक को चाकू से गोदा

Ghaziabad Crime साहिबाबाद थानाक्षेत्र के श्याम एंक्लेव में मंगलवार रात एक युवक की चाकू से गोदकर (Stabbed) उसके ही दोस्त ने हत्या कर दी। आरोपी की बहन की फोटो को मोबाइल से हटाने को लेकर दोनों में विवाद हुआ था। पुलिस (Noida Police) ने हत्यारोपी युवक को गिरफ्तार (Arrested) किया है। साहिबाबाद थाना क्षेत्र के श्याम एंक्लेव स्थित अपने ट्रांसपोर्ट कार्यालय पर सूरज शुक्ला ने वृंदावन गार्डन निवासी अपने दोस्त रंजन झा (22) को मंगलवार रात बुलाया था। पुलिस के मुताबिक दोनों के बीच फोटो को डिलीट करने को लेकर विवाद हो गया। जिसमें सूरज ने रंजन से फोटो हटाने को कहा था। हालांकि सूरज के मना करने पर दोनों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान विवाद बढ़ने के बाद सूरज ने चाकू से रंजन के ऊपर हमला कर दिया। जिसमें गंभीर रूप से घायल होने के बाद रंजन की मौत हो गई।

महिला की मौत, ससुराल पक्ष के सात लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज

नोएडा के कस्बा जेवर में रहने वाली एक महिला की सोमवार को हुई संदिग्ध मौत के मामले में उसके मायके वालों ने ससुराल पक्ष के सात लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि दो अगस्त को तमन्ना पत्नी दानिश का शव पंखे पर फंदे से लटका हुआ मिला था। सिंह के अनुसार महिला के ससुराल पक्ष के लोगों ने पुलिस से कहा कि उसने आत्महत्या की है। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका के मायके वालों ने इस मामले में आरोप लगाया है कि दहेज के लिए उसकी हत्या की गई है।

यमुना एक्सप्रेसवे पर बीयर से लदा ट्रक पलटा

यमुना एक्सप्रेसवे पर रौनीजा गांव के पास गाजियाबाद से आगरा जा रहा बीयर से लदा ट्रक डिवाइडर से टकराकर पलट गया। इससे एक्सप्रेसवे पर बीयर की पेटियां सड़क पर बिखर गईं। इससे यातायात बाधित हो गया। मौके का फायदा उठाते हुए आसपास गांवों के ग्रामीण बीयर की केन, बोतल व पेटी लेकर भागने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक व परिचालक का उपचार कराया। जानकारी के अनुसार, ट्रक चालक महेश गाजियाबाद से बीयर लादकर यमुना एक्सप्रेसवे के रास्ते आगरा जा रहा था। मंगलवार रात जैसे ही वह जीरो प्वाइंट से 21 किमी की दूरी पर गांव रौनीजा के समीप पहुंचा तो अचानक ट्रक डिवाइडर से टकराकर पलट गया। चारों तरफ बीयर की बोतलों के टूटने से कांच बिखर गया।

बिल्डर और सोसाइटी के झगड़े सुलझाएगी नोएडा पुलिस

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में मेंटीनेंस को लेकर बिल्डर और सोसाइटी के बीच झगड़े होना आम बात हैं। लेकिन बीते कुछ दिनों से ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कई बार सोसाइटियों ओर बिल्डर के बीच टकराव की नौबत आ चुकी है। इसी को देखते हुए अब बिल्डर और सोसाइटियों के बीच के झगड़े को निपटाने का जिम्मा गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने उठाया है। पुलिस ने इस संबंध में नोएडा एस्टेट फ्लैट ओनर्स मेन एसोसिएशन के साथ एक मीटिंग भी की है। अध्यक्ष अन्नू खान का कहना है कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ज्यादातर सोसायटीओं में मूलभूत सुविधाओं को लेकर टकराव होता रहता है। जैसे पैसे लेकर फ्लैट न देना, बिजली, पानी और सोसाइटी में सफाई ना होना. सोसाइटी के अंदर कुत्तों को खाना खिलाने या उनको पार्क में टहलाने के लिए आपस में विवाद होते हैं।

बदमाशों ने बंदूक दिखाकर दिव्यांग युवक को लूटा

गाजियाबाद में बदमाशों ने थाने के सामने बंदूक दिखाकर दिव्यांग युवक को लूट लिया। घटना एक जुलाई को देरशाम हुई, लेकिन अभी तक केस दर्ज नहीं किया गया। बुधवार को पीड़ित युवक का भाई एक समाजसेवी की सिफारिशी चिट्ठी लेकर पहुंचा तो पुलिस ने तहरीर लिखकर देने की बात कही। मसूरी के इंद्रगढ़ी निवासी ज्ञानचंद दिव्यांग हैं और नोएडा की कंपनी में नौकरी करते हैं। वह एक अगस्त को किसी काम से लोहियानगर में परिचित के यहां आए थे। लौटते वक्त जैसे ही वह सिहानी गेट थाने के सामने पहुंचे तो बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। वह कुछ समझ पाते, इससे पहले ही एक बदमाश ने उनकी कनपटी पर पिस्टल सटा दी और दूसरे बदमाश ने उनकी जेब में रखा मोबाइल व 35 सौ रुपये लूट लिए। ज्ञानचंद ने विरोध किया तो बदमाशों ने गोली मारने की धमकी दी और भाग गए।

Next Story