Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, दो अपराधी गिरफ्तार कई शहरों में वारदातों को दिया था अंजाम

इस मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी है। जिससे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने दोनों कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों की पहचान सबीर और नूर इस्लाम के रूप में हुई है। इन पर पूर्व में कई मामले दर्ज है। पुलिस ने उनके पास से दो देशी पिस्तौल, कारतूस, 15000 रुपये नगद, सोने-चांदी के आभूषण और एक मोटरसाइकिल भी जब्त की है।

गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो अपराधी गिरफ्तार, कई शहरों में वारदातों को दिया था अंजाम
X

गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो अपराधी गिरफ्तार

Ghaziabad Encounter दिल्ली-एनसीआर में बदमाशों पर पुलिस कहर बनकर टूट रही है। कोई भी बदमाश दिल्ली से सटे नोएडा और गाजियाबाद में क्राइम (Ghaziabad Crime) करने से डर रहा है। वहीं इसी सिलसिले में उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Encounter Between Police And miscreants) की खबर सामने आई है। इस मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी है। जिससे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने दोनों कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार (Two arrested) कर लिया है। दोनों की पहचान सबीर और नूर इस्लाम के रूप में हुई है।

इन पर पूर्व में कई मामले दर्ज है। पुलिस ने उनके पास से दो देशी पिस्तौल, कारतूस, 15000 रुपये नगद, सोने-चांदी के आभूषण और एक मोटरसाइकिल भी जब्त की है। इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया। जिसका इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक, घटना सोमवार देर रात की है। जब पुलिस ने नियमित जांच के दौरान बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी इसके बाद जवाबी गोलीबारी में दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई। जिसके बाद उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

ये दोनों हापुड़ के निवासी हैं। गाजियाबाद के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) इराज राजा ने बताया कि उत्तर प्रदेश के हापुड़, गाजियाबाद, कानपुर और वाराणसी जिलों के साथ-साथ उत्तर पूर्वी दिल्ली में दोनों के खिलाफ 33 आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस कॉन्स्टेबल अरविंद भी मुठभेड़ में घायल हो गए। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में पूछताछ कर रही है। साथ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Next Story