Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गाजियाबाद के डिप्टी कमिश्नर पर लगा अभद्रता का आरोप, मामला दर्ज, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

महिला का कहना है कि जब उसने रिलीविंग लेटर पर साइन करने को कहा तो उसके मुंह पर सिगरेट का धुआं छोड़ दिया और अभद्रता कर कमरे से बाहर निकलने को कहा। यूपी मिनिस्ट्रीयल स्टाफ एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने मामले में मांग की है कि महिला कर्मचारियों को कामकाज के लिए सुरक्षित माहौल मिलना चाहिए।

गाजियाबाद के डिप्टी कमिश्नर पर लगा अभद्रता का आरोप, मामला दर्ज, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

गाजियाबाद के डिप्टी कमिश्नर पर लगा अभद्रता का आरोप

Ghaziabad Crime गाजियाबाद के डिप्टी कमिश्नर (Deputy Commissioner) पर कार्यालय में तैनात एक महिला कर्मचारी (Woman indecency) ने अभद्रता करने का आरोप लगाया। बुधवार को हुई इस अभद्रता के आरोप के बाद कर्मचारियों ने डिप्टी कमिश्नर के खिलाफ नारेबाजी की और अधिकारी को कई घंटे बंधक बनाकर रखा। सभी कर्मचारियों ने अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एडिशनल कमिश्नर (Ghaziabad Police) ने बीचबचाव कर मामले को शांत कराया। पीड़ित महिला का आरोप है कि उसका ट्रांसफर किसी अन्य कार्यालय में हो गया है, लेकिन डिप्टी कमिश्नर अनिल दीक्षित रिलीव नहीं कर रहे थे। महिला का कहना है कि जब उसने रिलीविंग लेटर पर साइन करने को कहा तो उसके मुंह पर सिगरेट का धुआं छोड़ दिया और अभद्रता कर कमरे से बाहर निकलने को कहा। यूपी मिनिस्ट्रीयल स्टाफ एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष प्रदीप कुमार ने मामले में मांग की है कि महिला कर्मचारियों को कामकाज के लिए सुरक्षित माहौल मिलना चाहिए। कर्मचारियों ने पीड़ित महिला के समर्थन में डिप्टी कमिश्नर के खिलाफ नारेबाजी की। हंगामा बढ़ता देखकर एडिशनल कमिश्नर विजय कुमार आए और कर्मचारियों को समझा कर मामले को शांत कराया।

जहरीली शराब से तीन मौत होने के बाद अलीगढ़ और नोएडा पुलिस आमने-सामने

नोएडा के जेवर में जहरीली शराब से तीन मौत होने के बाद अलीगढ़ और नोएडा पुलिस आमने-सामने आ गई है। अलीगढ़ के जिला आबकारी अधिकारी ने जेवर पुलिस पर आरोप लगाया कि शराब कांड में अलीगढ़ को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। उनका कहना है कि जिस देशी शराब की अलीगढ़ से बरामदगी दिखायी जा रही है, उस शराब की नोएडा के ठेके के नाम पर निकासी जुलाई माह में हुई है। अलीगढ़ के लोहागढ़ निवासी विजय कुमार पुत्र खिच्चू सिंह, जिला मथुरा निवासी दो सगे भाई जुग्गो और विज्जो पुत्र बाबूलाल सोमवार को टप्पल क्षेत्र के गांव से प्लास्टिक का सामान बीनने गये थे। बताया जा रहा है कि गांव नूरपुर के समीप बंबे रजवाहे पर कूड़ा करकट बीनने के दौरान उन्हें एक प्लास्टिक के कट्टे में भरे देशी शराब के पव्वे दिखाई दिये। तीनों ने कट्टे से शराब निकाली और पी गए। बची शराब लेकर घर आ गए। इसके बाद तीनों ने मिलकर जेवर में आकर भी शराब का सेवन किया।

हत्याकांड मामले में प्रेमिका ने किया चौंकाने वाला खुलासा

गाजियाबाद के खैराजपुर गांव के रहने वाले मुरसलीम हत्याकांड में प्रेमिका ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने मुरसलीम की हत्या के मामले में उसकी प्रेमिका व उसके परिजनों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया तो चौंकाने वाली बात सामने आई। प्रेमिका का कहना है कि मुरसलीम उससे शादी करना चाहता था। उसकी योजना प्रेमिका को भगाकर शादी करने की थी। 11 अगस्त को वह इसी नीयत से प्रेमिका के घर पहुंचा। प्रेमिका ने बताया कि उसने भागने से इनकार कर दिया तो मुरसलीम ने उसी के दुपट्टे से फंदा लगाकर उसके घर में आत्महत्या कर ली। प्रेमिका ने बताया कि उसने डर के चलते मुरसलीम के शव को खुरपे से गड्ढा खोदकर दफना दिया। शव से बदबू न आए, इसके लिए ऊपर से नमक डाल दिया। युवती से पूछा गया कि शव कोगड्ढे में दबाने का ख्याल कैसे आया तो उसने बताया कि एक दिन पड़ोसियों के घर टीवी पर एक सीरियल देखा था। जिसमें शव को गड्ढे में दबाने का दृश्यदिखाया गया था। घटना के बाद उसके दिमाग में वहीं सीन आया।

बाइक सवार बदमाशों ने कारोबारी की गोली मारकर की हत्या

गाजियाबाद में बाइक सवार दो बदमाशों ने बिल्डिंग मेटेरियल कारोबारी की गोली मार दी। जिसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। कारोबारी को उपचार के लिए दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया था, वहां उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है गोली मारने वाले कारोबारी के परिचित थे तथा उनकी दुकान पर ही काम करते थे। लोनी बार्डर थाने की जवाहरनगर कॉलोनी निवासी धर्मेन्द्र (32 वर्षीय) बेहटा नहर पर रोडी डस्ट आदि बिल्डिंग मैटेरियल का कारोबार करते थे। बुधवार रात करीब 8.30 बजे वह दुकान पर हिसाब किताब लिख रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक उनकी दुकान पर पहुंचे और धर्मेन्द्र से बातचीत करने लगे। इसी दौरान एक युवक ने तमंचा निकालकर धर्मेन्द्र की गर्दन पर सटाकर गोली मार दी और मौके से भागने लगे।

किशोरी के साथ बलात्कार करने वाला आरोपी गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने एक किशोरी के साथ बलात्कार करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया। जेवर थाने के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि जेवर क्षेत्र की एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी नाबालिग पुत्री को मनीष कुमार नामक युवक अगवा कर ले गया है तथा उसने उसके साथ बलात्कार किया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज आरोपी मनीष कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी को पुलिस ने पहले ही बरामद कर लिया था। उन्होंने बताया कि आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया जहां से कोर्ट ने उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Next Story