Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महिला ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति की थी हत्या, पुलिस के सामने बच्चों ने ऐसे खोला राज, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

पुलिस को जब शव मिला था तो पुलिस ने महिला से भी उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया था, लेकिन महिला ने शव पहचानने से इनकार कर दिया था। पुलिस ने इसके बाद शव का अंतिम संस्कार लावारिस में किया था।

महिला ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति की थी हत्या, पुलिस के सामने बच्चों ने खोला राज, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

Ghaziabad Crime गाजियाबाद में साहिबाबाद रेलवे स्टेशन (Railway Station) के सामने स्थित नाले में मिले लावारिस शव (Unclaimed Dead Body) के मामले में नया खुलासा हुआ है। थाने में मृतक के भाई ने अपनी भाभी, उसके प्रेमी और मृतक के साले के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज (FIR) कराया है। मृतक के बच्चों ने परिजनों को बताया था कि मम्मी ने पापा को खाने में बेहोशी की दवा मिलाकर दी थी। उसके बाद चुन्नी से गला घोंटकर मामा और एक अन्य के साथ मिलकर पापा को मार (Husband Murder) दिया था। पुलिस (Ghaziabad Police) को जब शव मिला था तो पुलिस ने महिला से भी उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास किया था, लेकिन महिला ने शव पहचानने से इनकार कर दिया था। पुलिस ने इसके बाद शव का अंतिम संस्कार लावारिस में किया था।

निवेशकों को चूना लगाने वाले दो लोगों गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने लोगों को कार टैक्सी सेवा कंपनी में निवेश पर आकर्षक मासिक रिटर्न का प्रलोभन देकर दो करोड़ रुपये की चपत लगाने के आरोप में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने बताया कि यह गिरोह भी चर्चित 'बाइक बॉट' घोटाले के आरोपियों की ही तरह काम करता था। इस घोटाले में दो लाख से ज्यादा लोगों को 3,500 करोड़ रुपये का चूना लगाया गया था। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (मध्य नोएडा) अंकुर अग्रवाल ने कहा कि फेज-तीन पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज होने के बाद यह घोटाला सामने आया है। अग्रवाल ने कहा कि कंपनी के अधिकारियों ने निवेशकों से कहा था कि उनकी टैक्सियों का इस्तेमाल सरकार अपने अधिकारियों के लिए करेगी और सभी निवेशकों को आकर्षक मासिक रिटर्न मिलेगा।

बस और ट्रक की भीषण टक्कर में एक की मौत, 19 लोग घायल

ग्रेटर नोएडा में ईस्टर्न पेरिफेरल पर आज बस और ट्रक की भीषण टक्कर में एक महिला की मौत हो गई और 19 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नोएडा पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि थाना क्षेत्र दादरी में एक प्राइवेट बस पंजाब से बिहार जा रही थी, जिसने ईस्टर्न पेरिफेरल पर खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में करीब 19 लोग घायल हो गए और एक महिला की मौत हो गई। घायलों को अस्पताल पहुंचा कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

कोर्ट ने मिलावटखोंरो पर लगाया लाखों का जुर्माना

गाजियाबाद में कोर्ट में दायर 29 मिलावटी खाद्य पदार्थों का निस्तारण किया गया। कोर्ट से मिलावटखोरों पर 28 लाख 45 हजार का जुर्माना लगाया गया है। अधिकारियों का कहना है कि सैंपल रिपोर्ट आने के बाद खाद्य पदार्थ में कमी मिलने पर कोर्ट में वाद दायर कराया गया था। इसके अलावा मिलावटी दूध की बिक्री न हो, इसके लिए खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग ने शनिवार से अभियान शुरू किया है। जिला अभिहित अधिकारी विनीत कुमार ने बताया कि मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी के नेतृत्व में खाद्य सुरक्षा अधिकारी की टीम ने जिले में मिलावटी दूध के विरुद्ध अभियान चलाते हुए सात सैंपल लिए हैं। खाद्य सुरक्षा अधिकारी राकेश कुमार यादव ने दो स्थानों से दूध का एक-एक नमूना, जितेंद्र कुमार कुशवाह ने एक, उमाशंकर सिंह ने दो, विपिन कुमार सिंह ने दो नमूने एकत्रित किए। उन्होंने बताया कि सभी सैंपल राजकीय खाद्य प्रयोगशाला लखनऊ भेजे गए हैं।

गाजियाबाद में किसान का शव मिला

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में शनिवार को किसान का शव उसकी झोपड़ी से दूर एक सूनसान जगह पर मिला। जिसके हाथ और पैर कपड़े के टुकड़े से बंधे हुए थे। पुलिस ने बताया कि किसान मेहराजुद्दीन उर्फ ​​मुन्ना अपनी फसल को जंगली जानवरों से बचाने के लिए झोपड़ी में सोता था। उसका सहायक राजू भी वहीं सोता था। शुक्रवार की रात मेहराजुद्दीन सहायक के साथ झोंपड़ी के अंदर सोने के लिए चला गया। आधी रात को राजू मेहराजुद्दीन के घर गया और उसके भाई सिराजुद्दीन को सूचित किया कि कुछ हमलावर झोपड़ी में आए और मुन्ना को बंधक बनाकर उसकी पिटाई शुरू कर दी। सिराज ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। इलाके की विस्तृत तलाशी के बाद भी पुलिस टीम मुन्ना का पता नहीं लगा पाई। एसपी (ग्रामीण) इराज राजा ने कहा कि उसका शव शनिवार सुबह उसकी झोपड़ी से करीब 200 मीटर दूर एक सूनसान इलाके में मिला।

Next Story