Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गाजियाबाद में मामा बना हैवान, छोटी सी बात पर भांजे को पेट्रोल छिड़कर जिंदा जलाया, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए दो टीमों को गठन किया है। दिल्ली के थाना बुराड़ी की कॉलोनी के प्रधान एंक्लेव निवासी दर्शन शर्मा (30) अपने परिवार के साथ रहते थे।

गाजियाबाद में पैसों के विवाद में मामा बना हैवान, भांजे पर पेट्रोल छिड़कर जिंदा जलाया, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

गाजियाबाद में पैसों के विवाद में मामा बना हैवान

Ghaziabad Crime गाजियाबाद के मुरादनगर में पैसों (Money Dispute) को लेकर मामा ने भांजे (Nephew Murder) को पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। यह दिल दहला देने वाली वारदात कुछ दिन पहले की बताई जा रही है। इस वारदात के बाद बीते दिन दिल्ली के अस्पताल में इलाज के दौरान भांजे की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस (Noida Police) ने आरोपियों की तलाश के लिए दो टीमों को गठन किया है। दिल्ली के थाना बुराड़ी की कॉलोनी के प्रधान एंक्लेव निवासी दर्शन शर्मा (30) अपने परिवार के साथ रहते थे। वह नोएडा में टूल एंड डाईमेकर का कारोबार करते थे। 10 अक्टूबर को दर्शन शर्मा अपने मामा पवन शर्मा के पास मुरादनगर के गांव जलालाबाद आए थे। उसी दिन वह संदिग्ध परिस्थतियों में जल गए और उन्हें गंभीर हालत में दिल्ली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। शुक्रवार की सुबह दर्शन शर्मा की दिल्ली के अस्पताल में मौत हो गई।

गर्भवती महिला से दो दबंगों ने की धक्का-मुक्की और अभद्रता

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसाइटी में बीती रात डांडिया कार्यक्रम के दौरान कुछ युवकों में झगड़ा हो गया। इस दौरान सोसाइटी में पति के साथ घूम रही गर्भवती महिला से दो दबंग युवकों ने अभद्रता की। विरोध करने पर पीड़िता के पति की जमकर पिटाई कर दी। इस घटना से नाराज़ सोसाइटी की महिलाएं देर रात धरने पर बैठ गईं और पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग करने लगीं। कोतवाली बिसरख पुलिस मामले दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की रक्षा एडेला सोसाइटी के निवासियों का कहना है कि शुक्रवार रात सोसाइटी में डांडिया कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान शराब के नशे में धुत कुछ दबंग युवकों में आपस में विवाद के दौरान मारपीट हो गई।

विवाहिता से ननदोई ने किया बलात्कार, ससुराल वालों पर लगाया गंभीर आरोप

गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र में रहने वाली विवाहिता के साथ कथित तौर पर ननदोई द्वारा बलात्कार के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी भी दी है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर पति व ननदोई समेत छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। नंदग्राम थाना क्षेत्र में रहने वाली विवाहिता ने बताया कि उसकी शादी 11 साल पूर्व मथुरा निवासी युवक के साथ हुई थी। उसके चार बच्चे हैं। इसमें से दो बेटे उसके पास रहते हैं।

दलित परिवार पर हमला मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

नोएडा के थाना रबूपुरा क्षेत्र के एक गांव में दलित परिवार पर हमला करने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को एक और आरोपी अमरीष को गिरफ्तार किया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मामले में पुलिस पूर्व में राजकुमार पुत्र लखपत शर्मा, मनीष कुमार पुत्र सतपाल सिंह, सुमित पुत्र रमेश सिंह ठाकुर सहित चार आरोपियों की गिरफ्तारी कर चुकी है। घटना में नामित अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि गांव कानपुर में रहने वाले दलित समुदाय के लोगों ने आंबेडकर जयंती कार्यक्रम को लेकर 10 अक्टूबर को बैठक की जिसमें भीम आर्मी के कार्यकर्ता भी शामिल हुए थे।

छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में तीन गिरफ्तार

थाना दादरी क्षेत्र में स्नातक की एक छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने शुक्रवार को तीन युवकों को गिरफ्तार किया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि बृहस्पतिवार दोपहर को एक छात्रा अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल से कहीं जा रही थी, तभी एक कार में सवार तीन युवकों ने छात्रा की बाइक को रोका तथा उससे अश्लील हरकत की। छात्रा के शोर मचाने पर वहां कई लोग इकट्ठा हो गए और कार में तोड़ फोड़ की। लोगों को वहां देख आरोपी मौके से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को पुलिस ने नितिन, निशांत तथा मानव नामक तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Next Story