Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ghaziabad Crime: मंदिर परिसर में शराब पीने का किया विरोध तो पीट-पीट कर मार डाला, वारदात CCTV कैमरे हुई कैद

Ghaziabad Crime: इनकी पहचान देवेंद्र, विनोद कुमार और प्रवीण के तौर पर हुई है। वहीं इलाज के दौरान प्रवीण की मौत हो गई। अन्य घायलों की हालत भी गंभीर बनी हुई है। ये सारी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कार्रवाई करने में जुट गई है। जबकि हमला करने के बाद तीनों बदमाश वहां से फरार हो गए। वहीं इस वारदात के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है।

Ghaziabad Crime: मंदिर परिसर में शराब पीने का किया विरोध तो पीट-पीट कर मार डाला, वारदात CCTV कैमरे हुई कैद
X

मंदिर परिसर में शराब पीने का किया विरोध तो पीट-पीट कर मार डाला

Ghaziabad Crime गाजियाबाद के मुरादनगर से हत्या (Murder) की दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक मंदिर (Temple) परिसर में बदमाशों को शराब पीने (Drinking Alcohol) से रोकने पर सेवादारों को भारी पड़ गया। शराब पीने का विवाद इतना बढ़ की बदमाशों ने सेवादारों पर लाठी और डंडों से हमला कर दिया। इस हमले में तीन सेवादार बुरी तरह घायल हो गए। इनकी पहचान देवेंद्र, विनोद कुमार और प्रवीण के तौर पर हुई है। वहीं इलाज के दौरान प्रवीण की मौत हो गई। अन्य घायलों की हालत भी गंभीर बनी हुई है। ये सारी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके आधार पर पुलिस (Ghaziabad Police) ने मामला दर्ज कार्रवाई करने में जुट गई है। जबकि हमला करने के बाद तीनों बदमाश वहां से फरार हो गए। वहीं इस वारदात के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है।

मंदिर के महंत मुकेश गोस्वामी ने कहा है कि मंदिर परिसर में ये घटना बीती रात हुई है। उस समय मंदिर परिसर में सेवादार थे। लेकिन पूजा-अर्चना के बाद में महंत मुकेश गोस्वामी घर चले गए। उसके बाद मंदिर परिसर में बने महिला घाट पर तीन बदमाश शराब और मास खा रहे थे। जब सेवादारों ने उनको रोकने की कोशिश की तो इस बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। जिसके बाद मंदिर परिसर से बाहर दोनों पक्ष सड़क पर आ गए। फिर आरोपियों ने वहां पड़े लाठी-डंडों से सेवादारों पर हमला कर दिया। बदमाशों ने सेवादारों को बुरी तरह से पीटा और वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व महंत मुकेश गोस्वामी मंदिर पर पहुंचे। लहूलुहान हालत में तीनों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर उन्हें गाजियाबाद रेफर किया गया। जहां प्रवीन को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि हालत गंभीर होने पर देवेंद्र को दिल्ली रेफर किया गया, विनोद कुमार गाजियाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती है। हत्या की वारदात मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस की टीम बदमाशों की तलाश कर रही है। जल्द ही हमलावरों को पकड़ लिया जाएगा।

Next Story