Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ghaziabad Crime: बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर घर में की लूटपाट

घटनास्थल का पुलिस ने मुआयना किया और सीटीसीटी के फुटेज को खंगाल रही है। गाजियाबाद पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Ghaziabad Crime: बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर घर में की लूटपाट
X
बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर घर में की लूटपाट

दिल्ली-एनसीआर में हथियारबंद बदमाश धड़ल्ले से वारदातों को अंजाम देते चले जा रहे है। एक बार फिर ऐसा ही कुछ गाजियाबाद में देर रात को एक कारोबारी के घर पर हुआ। जब हथियारबंद बदमाशों ने पूरे परिवार को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। वहीं डकैती करने का परिवार द्वारा विरोध करने पर बदमाशों ने उनके साथ भी मारपीट की। पूरा घर साफ करने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गये। सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची। घटनास्थल का पुलिस प्रशासन ने मुआयना किया और सीटीसीटी के फुटेज को खंगाल रही है। गाजियाबाद पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, एक मॉल के कारोबारी सुरेश मित्तल ने पुलिस में अपने घर हुये लूटपाट करने की शिकायत दी है। उन्होंने बताया कि देर रात पूरे परिवार के साथ डिनर करने सोने चले गये। जिसके बाद कुछ हथियारबंद बदमाश खिड़की की ग्रिल काटकर घर में घुसकर परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट करने लगे। उसके बाद हमें बंधक बना लिया गया। घर में लूटपाट करने लगे उन्होंने 8 लाख का माल घर से लेकर फरार हो गये। जिसके बाद सुरेश मित्तल की बेटी बाहर निकली और शोर मचाने लगी तभी आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बताया कि हम और डॉग स्क्वायड की टीमों ने मामले की जांच शुरू कर दी है। टीम ने घटनास्थल पर सुराग जुटाने में लगी और वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को तलाशने में जुट गई। वहीं गाजियाबाद की क्राइम ब्रांच की टीम ने परिवार के सदस्यों से पूछताछ कर मामले को पता करने में लगी है। वहीं पीड़ित परिवार ने मीडिया में कुछ भी कहने से इनकार किया है। परिवार में अभी दहशत का माहौल है। उन्होंने बस इतना कहा कि बदमाशों ने उनको बंधक बनाकर मारपीट की और लूटपाट करके फरार हो गये।

और पढ़ें
Next Story