Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोशल मीडिया पर खुद को 'डॉन' बने की घोषणा कर पिस्तौल दिखाने पर बदमाश गिरफ्तार, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

पुलिस ने बताया कि मलिक के पास से .315 बोर की देशी पिस्तौल और एक नकली पिस्तौल बरामद हुई है। वह मुजफ्फरनगर जिले के सरनवाली गांव का निवासी है। उन्होंने कहा कि मलिक ने लोगों में डर उत्पन्न करने के लिए दो पिस्तौल के साथ कुछ तस्वीरें और एक वीडियो साझा की थी।

सोशल मीडिया पर खुदको
X

सोशल मीडिया पर खुदको 'डॉन' बने की घोषणा कर पिस्तौल दिखाने के मामले में बदमाश गिरफ्तार

Ghaziabad Crime News गाजियाबाद में एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया (Social Media) पर पिस्तौल (Pistol) दिखाने और डॉन बनने की घोषणा वाला एक वीडियो शेयर (Video Share) की है। जिसके बाद उसके खिलाफ पुलिस (Ghaziabad Police) ने कानून कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार (Arrested) किया है। आरोपी की पहचान ऋतिक मलिक के रूप में हुई है। उसका सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होने के बाद उसे ट्रोनिका सिटी से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि मलिक के पास से .315 बोर की देशी पिस्तौल और एक नकली पिस्तौल बरामद हुई है। वह मुजफ्फरनगर जिले के सरनवाली गांव का निवासी है। उन्होंने कहा कि मलिक ने लोगों में डर उत्पन्न करने के लिए दो पिस्तौल के साथ कुछ तस्वीरें और एक वीडियो साझा की थी। उसे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में एक आपराधिक गिरोह का सरगना बनना था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे कार्रवाई में जुट गई है।

ग्रेटर नोएडा में 3373 फ्लैट और भूखंडों का आवंटन होगा निरस्त

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण 3373 फ्लैट और भूखंडों का आवंटन निरस्त करेगा। इसके लिए सभी आवंटियों को नोटिस जारी कर दिया गया है। सभी आवंटियों को 15 दिन का समय दिया गया है। अगर तब तक रजिस्ट्री नहीं कराई तो इन सभी का आवंटन निरस्त कर दिया जाएगा। प्राधिकरण आवासीय भूखंडों और फ्लैटों की योजना लाता रहता है। आवेदन करने वालों को भूखंड और फ्लैट का आवंटन किया जाता है। फ्लैट और भूखंड का आवंटन होने के बाद बहुत सारे आवंटी पैसा नहीं जमा कर पाते हैं। इसके चलते वह डिफाल्टर की श्रेणी में आ जाते हैं। अब ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने ऐसे आवंटियों का आवंटन रद्द करने की तैयारी में है।

अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत

नोएडा में तीन सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि भंगेल गांव के निवासी वीरेंद्र कुमार रविवार रात मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे। बरौला यू-टर्न के पास अनियंत्रित होकर उनका वाहन 'डिवाइडर' से टकरा गया। गंभीर रूप से घायल अवस्था में उन्हें उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। थाना सेक्टर-49 की पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रवक्ता ने बताया कि फेस-3 थाना क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में एक अज्ञात कार चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी। इस घटना में ऑटो चालक आसिफ गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

लूट मामले में पुलिस ने तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

नोएडा के थाना सेक्टर-49 क्षेत्र में 3 जुलाई को हुई होटल कारोबारी से बीएमडब्ल्यू कार लूट मामले में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर-47 में रहने वाले होटल संचालक अमनदीप से हथियारबंद बदमाशों ने सेक्टर-101 के पास से तीन जुलाई को उनकी बीएमडब्ल्यू कार लूट ली थी। उन्होंने बताया कि घटना की जांच कर रही पुलिस ने आज एक सूचना के आधार पर पंजाब के फिरोजपुर निवासी नितिन कुमार, संदीप उर्फ काका तथा राहुल को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से लूटी हुई बीएमडब्ल्यू कार, दिल्ली से चोरी की हुई एक आई-20 कार, पिस्टल, कारतूस आदि बरामद हुए हैं। अपर उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि नितिन पंजाब के जनपद फिरोजपुर का शातिर बदमाश है।

छत से गिरकर युवक की मौत

नोएडा में युवक की छत से गिरकर मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मुंशीलाल कॉलोनी में रहने वाला अजय तिवारी (28) रविवार रात को अपने घर की छत से गिर गया। वह छत पर सोने गया था। उन्होंने बताया कि अजय को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, एक अन्य घटना में थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के झुंडपुरा गांव में रहने वाले एक व्यक्ति की सोमवार को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। थाना सेक्टर-24 के थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि झुंडपुरा गांव में रहने वाले संतोष शाह को उनकी पत्नी ने गंभीर अवस्था में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Next Story