Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ghaziabad Crime: कौशांबी में 'फादर्स डे' पर पिता की दिन-दहाड़े पीट-पीट कर हत्या, पैसों के बंटवारे को लेकर था विवाद

Ghaziabad Crime: मंझनपुर नगर पालिका परिषद के गांधीनगर वार्ड निवासी, रेलवे के पूर्व कर्मचारी बैजनाथ पाल (62) की उसके दो बेटों और बहुओं ने मिलकर लोहे के सब्बल से वार कर हत्या कर दी। पाल दो साल पहले ही सेवानिवृतत हुआ था और उसके परिवार में तीन बेटे, एक अविवाहित बेटी और बहुएं हैं। पाल पत्नी छोटे बेटे-बहू और बेटी के साथ अपने पुराने मकान में रहता था जबकि उसके बाकी दोनों बेटा बहु दूसरे मकान में रहते थे।

Ghaziabad Crime: कौशांबी में
X

प्रतीकात्मक तस्वीर।

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद के कौशांबी ज़िले में 'फादर्स डे' (Fathers Day) पर ही कलयुगी बेटों ने पिता की पीट-पीट कर हत्या (Father Murder) कर दी। खबर सामने आने के बाद इलाके में दशहत का माहौल है। बताया जा रहा है कि रविवार को संपत्ति तथा पैसे के बंटवारे को लेकर दो बेटों ने अपनी पत्नियों के साथ मिलकर पिता की दिन-दहाड़े पीट-पीट कर हत्या कर दी। मृतक की पहचान बैजनाथ पाल के तौर पर हुई है। पुलिस (Ghaziabad Police) ने बताया कि इस संबंध में तहरीर मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। फिलहाल अन्य कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, मंझनपुर नगर पालिका परिषद के गांधीनगर वार्ड निवासी, रेलवे के पूर्व कर्मचारी बैजनाथ पाल (62) की उसके दो बेटों और बहुओं ने मिलकर लोहे के सब्बल से वार कर हत्या कर दी। पाल दो साल पहले ही सेवानिवृतत हुआ था और उसके परिवार में तीन बेटे, एक अविवाहित बेटी और बहुएं हैं। पाल पत्नी छोटे बेटे-बहू और बेटी के साथ अपने पुराने मकान में रहता था जबकि उसके बाकी दोनों बेटा बहु दूसरे मकान में रहते थे।

आज पाल के बड़े व मझले बेटे-बहू, बड़े बेटे के साला और बेटे ने मिलकर पैसे के बंटवारे को लेकर पाल की लोहे के सब्बल व डंडों से जमकर पिटाई की जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी मंझनपुर डॉ कृष्ण गोपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने कहा क़ि अभी तक मामले में तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। फिलहाल अन्य कार्रवाई की जा रही है।

Next Story