Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में पिस्टल के बट से हमला कर 45 लाख की लूट, पुलिस ने मामले की जांच में जुटी

Ghaziabad Crime: चेन्नई के चावल कारोबारी आनंद गुड़गांव निवासी अपने अंकल और एक रिश्तेदार के साथ चावल खरीदने के लिए एक करोड़ रुपये लेकर आए थे। आरडीसी के दुर्गा टावर में 4 बदमाशों ने पिस्टल की बट से हमला कर 45 लाख रुपये लूट लिए। बदमाश कारोबारी पर हमला करते रहे, लेकिन उसने नोटों से भरा दूसरा बैग नहीं छोड़ा। 55 लाख रुपये कारोबारी ने हिम्मत दिखाकर सुरक्षित बचा लिया।

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में पिस्टल के बट से हमला कर 45 लाख की लूट, पुलिस ने मामले की जांच में जुटी
X

गाजियाबाद में पिस्टल के बट से हमला कर 45 लाख की लूट

Ghaziabad Crime गाजियाबाद से लूटपाट (Robbery) की वारदात सामने आई है। यहां चार बदमाशों ने आरडीसी के कार्यालय (RDS Office) में घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि पिस्टल की बट से हमला कर 45 लाख रुपये की लूट की गई है। इस मामले में गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad) ने मामला दर्ज कर कार्रवाई तेज कर दी है। जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद के कविनगर में आरडीसी के दुर्गा टावर स्थित कार्यालय में घुसकर चार बदमाशों ने 45 लाख लूट ले गए। चेन्नई निवासी चावल कारोबारी आनंद और उनके साथी से लूट की।

चेन्नई के चावल कारोबारी आनंद गुड़गांव निवासी अपने अंकल और एक रिश्तेदार के साथ चावल खरीदने के लिए एक करोड़ रुपये लेकर आए थे। आरडीसी के दुर्गा टावर में 4 बदमाशों ने पिस्टल की बट से हमला कर 45 लाख रुपये लूट लिए।

बदमाश कारोबारी पर हमला करते रहे, लेकिन उसने नोटों से भरा दूसरा बैग नहीं छोड़ा। 55 लाख रुपये कारोबारी ने हिम्मत दिखाकर सुरक्षित बचा लिया। बदमाश 45 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। लूट के पीछे हापुड़ निवासी अरविंद त्यागी का नाम सामने आ रहा है। यही कारोबारी और उसके अंकल के संपर्क में था।

इससे पहले, दिल्ली-एनसीआर में एक व्यापारी के घर पर दिन दहाड़े लूट और हत्या वारदात सामने आई थी। यहां व्यापारी के घर में स्वतंत्रता दिवस के दिन दिनदहाड़े नौकरानी की हत्या कर दी गई। घटना के समय व्यापारी अपनी पत्नी का जन्मदिन मनाने के लिए बाहर गया हुआ था। उस समय घर में अकेले नौकरानी थी। वहीं घर में इलेक्ट्रिशियन भी काम कर रहे थे। मृतिका की पहचान सरिता के रूप में हुई। घर से बदमाशों ने लाखों की गहने और कैश गायब है।

Next Story