Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गाजियाबाद में क्रिकेट कोच ने महिला से किया बलात्कार, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

इस मामले में पुलिस ने दुष्कर्म और धमकी देने का मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि उनका बेटा क्रिकेट खेलता है। मंगलवार शाम बेटे का दस्तावेज लेकर सोसाइटी में क्रिकेट कोच वरुण कुमार के पास गई थी। फ्लैट में पहुंचने पर वरुण ने उन्हें कोल्ड ड्रिंक पिला दी।

गाजियाबाद में क्रिकेट कोच ने महिला से किया बलात्कार, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

गाजियाबाद में क्रिकेट कोच ने महिला से किया बलात्कार

गाजियाबाद (Ghaziabad) के एक सोसाइटी में क्रिकेट कोच (Cricket Coach) द्वारा महिला से दुष्कर्म (Woman Raped) करने का मामला सामने आया है। यहां महिला बेटे को किक्रेट सिखाने के लिए कोच के पास लेकर आई थी। जिसके बाद कोच ने महिला के साथ रेप किया। इस मामले में पुलिस (Ghaziabad Police) ने दुष्कर्म और धमकी देने का मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि उनका बेटा क्रिकेट खेलता है। मंगलवार शाम बेटे का दस्तावेज लेकर सोसाइटी में क्रिकेट कोच वरुण कुमार के पास गई थी। फ्लैट में पहुंचने पर वरुण ने उन्हें कोल्ड ड्रिंक पिला दी। आरोप है इसके बाद उनको चक्कर आने लगा। अचेत हालत में आरोपी ने उनके साथ दुष्कर्म किया। थोड़ी देर में होश आने पर उसने विरोध किया, जिस पर वरुण कुमार ने धमकी देकर आराम करने को कहा। पीड़िता आरोपी के फ्लैट से नीचे गेट पर गार्ड के पास आ गई और पति को फोन कर मामले की जानकारी दी।

स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस अधिकारियों की बैठक

आगामी त्योहारों व स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर कानून व्यवस्था को चाक-चौबंद करने के उद्देश्य से पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने शुक्रवार रात को सभी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस आयुक्त के प्रवक्ता ने बताया कि बैठक में मुख्य रूप से संदिग्ध क्षेत्रों में गश्त बढ़ाने, लम्बित विवेचनाओं, प्रार्थना-पत्रों के निस्तारण व कानून-व्यवस्था से सम्बन्धित बिंदुओं पर चर्चा हुई। इस दौरान सिंह ने अपने मातहत अधिकारियों से बात कर उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि बैठक के दौरान पुलिस आयुक्त ने आगामी त्योहार व स्वतंत्रता दिवस को ध्यान में रखते हुए जिले के सभी थाना क्षेत्रों के अंतर्गत बाजारों, मॉल, सार्वजनिक स्थानों, सभी होटल एवं गेस्ट हाउस में सघन जांच करने तथा गश्त बढ़ाने, संदिग्ध वाहनों की जांच करने, बाहर से आने वाले वाहनों को सजगता से जांच करने का निर्देश दिया। बैठक में अपर पुलिस आयुक्त, कानून एवं व्यवस्था लव कुमार, अपर पुलिस आयुक्त, मुख्यालय पुष्पांजलि देवी व अन्य सभी अधिकारी उपस्थित थे।

एमिटी यूनिवर्सिटी के ग्रुप वाइस चांसलर से मांगी 50 लाख रुपये की रंगदारी

नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी के ग्रुप वाइस चांसलर के मकान पर कब्जा कर उनसे 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। फेज दो थाने की पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थाना फेज-2 प्रभारी ने बताया कि सेक्टर 92 निवासी गुरजिंदर सिंह एमिटी यूनिवर्सिटी के ग्रुप वाइस चांसलर हैं। गुरजिंदर का कहना है कि उन्होंने वर्ष 2019 में दिल्ली के रहने वाले हरचरण सिंह सरना को मकान किराये पर दिया था। इस दौरान रेंट एग्रीमेंट भी किया गया था। इसके तहत नवंबर 2020 में हरचरण को मकान खाली करना था। आरोप है कि कई बार कहने के बावजूद उसने मकान खाली नहीं किया और ना ही मकान का किराया दिया। गुरजिंदर ने बार-बार उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन उसने एक नहीं सुनी। आरोप है कि हरचरण ने गुरजिंदर के ड्राइवर के साथ भी मारपीट की।

सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर 70 लड़कियों से वसूले लाखों

गाजियाबाद की छात्रा का सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर रंगदारी मांगने वाले मामला सामने आया है। इस मामले में आरोपी को साइबर सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान मोहम्मद शाद (19) के कब्जे से मोबाइल बरामद हुआ है। पुलिस के मुताबिक आरोपी अब तक करीब 70 लड़कियों के सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर उनसे लाखों रुपये वसूल चुका है। साइबर सेल प्रभारी सुमित कुमार ने बताया कि साहिबाबाद निवासी बीकॉम की छात्रा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसका कहना था कि कुछ दिन पहले उसके इंस्टाग्राम अकाउंट से अश्लील वीडियो पोस्ट की गईं। पता चला कि किसी ने उसका अकाउंट हैक कर लिया है और उससे आपत्तिजनक पोस्ट डाल रहा है। आरोपी युवक बदनाम करने की धमकी देकर छात्रा से रंगदारी भी मांग रहा था। विरोध करने पर आरोपी ने छात्रा के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोर्न वीडियो डालनी शुरू कर दीं। साइबर सेल प्रभारी का कहना है कि तकनीकी स्तर से जांच करने पर आरोपी की पहचान थाना केसरगंज, बहराइच के गांव गंडारा निवासी मोहम्मद शाद के रूप में हुई। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वह लखनऊ में रहकर नीट की तैयारी कर रहा है।

नाेएडा में दो किशोरियां लापता, मामला दर्ज

नोएडा के दो थाना क्षेत्रों से दो किशोरियां लापता हैं। दोनों घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस इन मामलों की जांच कर रही है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र की सलारपुर कॉलोनी में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी तीन दिन से लापता है। उसकी मां ने इस बाबत संजू नामक युवक पर उसे अगवा करने का आरोप लगाते हुए थाना सेक्टर 39 में मामला दर्ज कराया है। प्रवक्ता ने बताया कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के अट्टा गांव में रहने वाली एक अन्य 16 वर्षीय किशोरी अपने घर से लापता है। किशोरी की मां ने थाना सेक्टर 20 में मामला दर्ज कराया है और चंदन नामक युवक पर बेटी को अगवा करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि दोनों घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

Next Story