Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी के तीन महीने बाद ही पैदा हुआ बच्चा तो पति ने पत्नी के खिलाफ लिया ये बड़ा एक्शन, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

पति ने बताया कि पहले पत्नी के शरीर में कुछ बदलाव देख सवाल किए तो पत्नी ने गैस से पेट फूलने की बात कहकर टरका दिया, लेकिन अल्ट्रासाउंड में पोल खुल गई। महिला ने 26 जून को बेटे को जन्म दिया। पति ने पत्नी और उसके परिवार वालों पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए महिला थाने में शिकायत दी है।

शादी के तीन महीने बाद ही पैदा हुआ बच्चा, पत्नी के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

शादी के तीन महीने बाद ही पैदा हुआ बच्चा, पत्नी के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

Ghaziabad Pregnancy News गाजियाबाद में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां शादी के तीन महीने बाद ही महिला ने बच्चे को जन्म दिया। बच्चा पैदा (Baby Born) होने पर पत्नी के खिलाफ पति ने थाने में शिकायत दर्ज (Husband Case Filled Against Wife) कराई है। उसने बताया कि पहले पत्नी के शरीर में कुछ बदलाव देख सवाल किए तो पत्नी ने गैस से पेट फूलने की बात कहकर टरका दिया, लेकिन अल्ट्रासाउंड में पोल खुल गई। महिला ने 26 जून को बेटे को जन्म दिया। पति ने पत्नी और उसके परिवार वालों पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए महिला थाने में शिकायत दी है। 18 मार्च को लोहियानगर की रहने वाली लड़की की शादी मोहननगर निवासी युवक से हुई थी। पुलिस (Ghaziabad Police) ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

गौतमबुद्ध नगर में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत

नोएडा में अलग अलग सड़क हादसों तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि ये तीनों हादसे अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुये। उन्होंने बताया कि इन हादसों में मारे गये लोगों की पहचान विक्रम (26), अनीशजाफर तथा शिवम गुप्ता (24) के रूप में की गयी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मुठभेड़ में लूट के तीन आरोपी गिरफ्तार

नोएडा थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के हाजीपुर कट के पास दिनदहाड़े हुई एक व्यापारी के मुंशी से लाखों की लूट की वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने बृहस्पतिवार को तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 104 के पास दिल्ली के कुंडली निवासी रिफाइंड तेल विक्रेता के मुंशी से 19 अगस्त की शाम को हुई 12 लाख 68 हजार रुपए की लूट के मामले में थाना सेक्टर 58 पुलिस और अपराध शाखा ने बृहस्पतिवार दोपहर राकेश, सुबोध मान तथा सूरज नामक तीन बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली तीनों बदमाशों के पैरों में लगी हैं। इनके पास से पुलिस ने करीब आठ लाख रुपए, अवैध हथियार व अन्य सामान बरामद किया है। उन्होंने बताया कि उनके कुछ साथी फरार है पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

पत्नी की हत्या के आरोप में पुजारी गिरफ्तार

नोएडा के घंघोला गांव में रहने वाले एक पुजारी को पत्नी की गला दबाकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया। कासना के थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि घंघोला गांव का रहने वाला दीपक शर्मा दिल्ली के शक्ति नगर में स्थित एक मंदिर में पुजारी है। उसकी पत्नी मीना (28) घंघोला गांव में ही रहती थी। उन्होंने बताया कि सोमवार को मीना अपने घर में मृत पाई गई, उनके गले में चुन्नी बंधी हुई थी। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोटकर हत्या करने की बात सामने आई है। सिंह ने बताया कि महिला के मायके वालों ने आरोप लगाया कि उसके पति के किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध हैं और दीपक ने ही उसकी हत्या की है।

गृह मंत्रालय की महिला कर्मचारी से बाइक सवार बदमाशों ने लूटा पर्स

नोएडा में गृह मंत्रालय की महिला कर्मचारी से बाइक सवार बदमाशों ने पर्स लूट लिया। बदमाशों के धक्के से युवती ई-रिक्शा से नीचे गिरकर घायल भी हो गई। युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले की शिकायत कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस से की गई है। पुलिस के अनुसार, सेक्टर-15 निवासी खुशबू मंगलवार शाम को बहन नेहा के साथ ई-रिक्शा में सवार होकर सेक्टर-27 के पास से गुजर रही थी। जैसे ही ई-रिक्शा डीएम चौराहे पर पहुंचा बाइक सवार दो बदमाशों ने खुशबू से पर्स लूट लिया।

Next Story