Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ghaziabad Accident: गाजियाबाद में ट्रक ने तीन लोगों को कुचला, पति-पत्नी और बच्ची की दर्दनाक मौत

Ghaziabad Accident: पुलिस (Ghaziabad Police) ने तीनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार (Truck Driver Arrested) कर लिया। जबकि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Ghaziabad Accident: गाजियाबाद में ट्रक ने तीन लोगों को कुचला, ड्राइवर को पुलिस ने किया गिरफ्तार
X

गाजियाबाद में ट्रक ने तीन लोगों को कुचला

Ghaziabad Accident गाजियाबाद के भोपुरा रोड पर भीषण सड़क हादसे की दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां मंगलवार को एक ट्रक चालक (Truck Driver) ने तीन लोगों को कुचल दिया। जिसके बाद तीनों की ही मौके पर मौत (Three People Arrested) हो गई है। मृतकों में पति-पत्नी और उनकी बच्ची शामिल है। पुलिस (Ghaziabad Police) ने तीनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार (Truck Driver Arrested) कर लिया। मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को भोपुरा रोड पर एक ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से मौके पर ही तीन लोगों ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रक ड्राइवर को हिरासत ले लिया। वहीं ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पुलिस ने तीनों लोगों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस हाइसे में एक अन्य बच्ची भी घायल है, जिसका नजदीकी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी बीते रविवार को गाजियाबाद हाईवे पर एक कार पलटने से तीन लोगों की मौत हो गई थी। वहीं दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे। पुलिस ने बताया कि देर रात कार बेकाबू हो गई जिससे वह डिवाइडर टकराकर पलट गई। इसमें पांच दोस्त सवार थे, जिसकी पहचान हर्ष गौतम, मनीष, सुबोध, इफ्तिखार और मंजीत के तौर पर हुई ये सब हरिद्वार जा रहे थे, जब यह दुर्घटना हुई।

Next Story