Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ghaziabad Accident: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, हरिद्वार से लौट रहे परिवार के बच्चे और दो महिलाओं समेत पांच लोगों की हुई मौत

Ghaziabad Accident: मृतकों की पहचान आशीष, सोनू, शिल्पी समेत दो बच्चे परी और देवसेना के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया व घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। जिस ट्रक से यह हादसा हुआ, उसे पुलिस ने भोजपुर थाना क्षेत्र में जब्त कर लिया है।

Ghaziabad Accident: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, बच्चे, दो महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत
X

 दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा

Ghaziabad Accident दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे (Delhi-Meerut Expressway) पर आज भीषण सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है। इस हादसे में पांच लोगों की मौत (Five Died) हो गई। ये दुर्घटना गाजियाबाद के मसूरी इलाके (Masuri Area) में घटित हुई है। बताया जा रहा है कि यह हादसा कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर के बाद हुआ। जिसमें बच्चे और दो महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई। ये हादसा इतना भनायक था कि दोनों गाड़ियों की परखच्चे उड़ गये।

मृतकों की पहचान आशीष, सोनू, शिल्पी समेत दो बच्चे परी और देवसेना के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। जिस ट्रक से यह हादसा हुआ, उसे पुलिस ने भोजपुर थाना क्षेत्र में जब्त कर लिया है। जानकारी के अनुसार, यह हादसा गाजियाबाद के मसूरी में हुआ है। सभी मृतक मकनपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

बच्चे का मुंडन कराकर हरिद्वार से लौट रहा था परिवार

परिवार हरिद्वार से बच्चों का मुंडन करवा कर वापस लौट रहा था तभी देर रात मसूरी थाना क्षेत्र में दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर रॉन्ग साइड जा रहे ट्रक की कार से भिड़ंत हो गई। जिसके बाद कार में दो परिवारों के चार लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं जिनका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने हादसे के बाद मौके से ट्रक लेकर भागे ट्रक ड्राइवर को भोजपुर थाना क्षेत्र में गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू की गई है।

Next Story