Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फ्लैट से करोड़ों का सोना और नकदी के बंटवारे पर भिड़े चोर, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस ने चोरों को पकड़ लिया। चोरी की रकम व सोना भी बरामद कर लिया। इतने बड़े गुडवर्क को लेकर पुलिस के अधिकारी खामोश हैं और कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है। बताया जा रहा है जिस फ्लैट से चोरी हुई वह एक रसूख़दार व्यक्ति का है और जिस फ्लैट से सामान चोरी हुआ है वहां पर सिर्फ उनकी पत्नी ही रहती हैं।

फ्लैट से करोड़ों रुपये का सोना और नकदी के बंटवारे पर भिड़े चोर, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

फ्लैट से करोड़ों रुपये का सोना और नकदी के बंटवारे पर भिड़े चोर

Noida Crime नोएडा के सूरजपुर स्थित एक सोसाइटी के एक फ्लैट से करोड़ों रुपये की कीमत का सोना व भारी मात्रा में नकदी चोरी हो गई। पीड़ित ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज तक नहीं कराई। लेकिन चोरों के बीच चोरी की रकम व सोने के बंटवारे को लेकर हुई मारपीट (Thieves Clashed) ने शहर में हुई बड़ी चोरी की घटना की पोल खोल दी। कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस (Noida Police) ने चोरों को पकड़ लिया। चोरी की रकम व सोना भी बरामद कर लिया। इतने बड़े गुडवर्क को लेकर पुलिस के अधिकारी खामोश हैं और कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है। बताया जा रहा है जिस फ्लैट से चोरी हुई वह एक रसूख़दार व्यक्ति का है और जिस फ्लैट से सामान चोरी हुआ है वहां पर सिर्फ उनकी पत्नी ही रहती हैं।

अज्ञात व्यक्ति का शव मिला, हत्या की आशंका

नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 37 के ग्रीन बेल्ट में पुलिस ने देर रात एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया। पुलिस ने के एक अधिकारी ने इस बारे में बताया। थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया कि बृहस्पतिवार देर रात को छलेरा गांव निवासी सिक्योरिटी गार्ड रामेश्वर ने पुलिस को सूचना दी कि सेक्टर 37 के गेट नंबर एक के पास ग्रीन बेल्ट के कोने पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि आसपास के लोगों की सहायता से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि स्थानीय लोगों ने व्यक्ति की जहर देकर हत्या किये जाने की आशंका जतायी है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

पांच लोग गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब बरामद

नोएडा पुलिस ने अलग-अलग इलाके से अवैध रूप से शराब बेचने वाले पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने इस बारे में बताया। सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा ने बताया कि थाना सेक्टर 58 पुलिस ने बृहस्पतिवार रात को एक सूचना के आधार पर सेक्टर 62 से बबलू और महेश को शराब की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से पुलिस ने 112 पव्वा हरियाणा मार्का शराब बरामद की है। सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि थाना सेक्टर 58 पुलिस ने खोड़ा कॉलोनी के पास से रवि को तथा मामूरा के पास रंजीत को शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर उनके पास से 88 पव्वा शराब बरामद की गयी। वहीं, थाना सेक्टर 24 पुलिस ने सेक्टर 11 के पास से पप्पू यादव को शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से पुलिस ने 48 पव्वा शराब बरामद की है।

बच्चों के बीच हुए झगड़े में चली दो पक्षों में गोलियां

ग्रेटर नोएडा के चीरसी गांव में बुधवार रात बच्चों के बीच हुए झगड़े को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। गुरुवार की सुबह इस झगड़े को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चला दी। गोली लगने से एक व्यक्ति घायल हुआ है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। चीरसी गांव में शिवकुमार दूध की डेरी चलाते हैं। उनकी डेरी पर किशोर काम करता है। डेरी पर काम करने वाले लड़के का बुधवार की शाम गांव के युवक सुमित के भाई से खेलते समय किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। यह बात लड़के ने मालिक को बताई। उसके बाद शिव कुमार का बेटा गौरव सुमित के घर पहुंचा और उसके भाई को पीट दिया।

मादक पदार्थ का तस्कर गिरफ्तार, 1.6 किलोग्राम गांजा बरामद

नोएडा पुलिस ने शुक्रवार को मादक पदार्थ के एक तस्कर को गिरफ्तार किया और उसके पास से 1.6 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। एक अधिकारी ने इस बारे में बताया। थाना फेस-2 के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने भंगेल गांव के पास से सूरज को गिरफ्तार किया है। सूरज मध्य प्रदेश के भिंड जिले का निवासी है। आरोपी के पास से 1.6 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी काफी दिनों से मादक पदार्थ के धंधे में संलिप्त था। मामले में आगे पड़ताल की जा रही है।

Next Story