Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रेम-प्रसंग में युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, साथ ही पढ़े नोएडा की टॉप न्यूज

स्कूटी पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने युवक के ऊपर जान से मारने की नीयत से गोली चला दी। पुलिस ने बताया कि आदिल के शरीर में दो गोली लगीं। गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में घायल के भाई द्वारा थाना एक्सप्रेस-वे में आरोपी जीशान व एक अन्य अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

प्रेम-प्रसंग में युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, साथ ही पढ़े नोएडा की टॉप न्यूज
X

गोली मारी (प्रतीकात्मक फोटो)

Noida Crime नोएडा के सेक्टर 135 के पास बीती रात को एक युवक को प्रेम-प्रसंग (Love Affair) के मामले में जान से मारने की मंशा से गोली मार दी गयी। गंभीर हालत में उसे दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती (Delhi Hospital) कराया गया है। डीसीपी (Noida Police) ने बताया कि मंगलवार की देर रात को आदिल (21 वर्ष) निवासी नई दिल्ली तथा मूल निवासी जनपद बिजनौर बिस्किट आदि की सप्लाई करके जा रहा था, उसी समय स्कूटी पर सवार होकर आए दो युवकों ने उसके ऊपर जान से मारने की नीयत से गोली चला दी। उन्होंने बताया कि आदिल के शरीर में दो गोली लगीं। गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में घायल के भाई द्वारा थाना एक्सप्रेस-वे में आरोपी जीशान व एक अन्य अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपियों की तलाश जारी है।

छात्र हत्या मामले में किशोर सहित दो गिरफ्तार

नोएडा में छात्र की हत्या के मामले में पुलिस ने बुधवार को एक किशोर सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। रबूपुरा थाना के प्रभारी निरीक्षक दिनेश यादव ने बताया कि आकलपुर गांव का रहने वाला मुदित दसवीं कक्षा का छात्र था और 16 जुलाई को दोपहर 12 बजे घर में बिना किसी को बताए मोटरसाइकिल से कहीं चला गया था। काफी तलाश करने पर भी कोई जानकारी नहीं मिलने के बाद उसके परिजनों ने थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि 17 जुलाई को जनपद अलीगढ़ के थाना पिसावा क्षेत्र में एक नहर में मुदित का शव बरामद हुआ। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने लोकेश तथा एक किशोर आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उन लोगों ने मुदित की नहर में डुबोकर हत्या कर दी तथा उसकी बाइक को नहर के अंदर डाल दिया।

अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत

नोएडा के ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर बुधवार तड़के हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं थाना बादलपुर क्षेत्र में हुए एक अन्य सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस के प्रवक्ता पंकज कुमार ने बताया कि ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से आ रहे आईसर टैंकर (एक प्रकार का ट्रक) के चालक ने टक्कर मार दी। इस घटना में टैंकर का चालक अक्षय (28) अंदर फस गया। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस काफी मशक्कत के बाद अक्षय को बाहर निकाल पाई। प्रवक्ता ने बताया कि घायल चालक को उपचार के लिए दादरी स्थित सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रवक्ता ने बताया कि थाना बादलपुर क्षेत्र के गांव धूम मानिक पुर के पास हुए एक अन्य सड़क हादसे में नेत्रपाल सिंह (47 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वाहन चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में वाहन चोरी करने वाले गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस इनके पास से दो कार तथा 16 मोटरसाइकिलें बरामद की हैं। पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि थाना बिसरख पुलिस ने एक सूचना के आधार पर अंकित निवासी जनपद हाथरस, विजय नगर, गाजियाबाद के निवासी सौरभ और फिरोजाबाद के रहने वाले अभिषेक को बुधवार को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि इनकी निशानदेही पर पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न जगहों से चोरी की गई और लूटी हुई दो कारें, 16 मोटरसाइकिल, दो देशी तमंचे एवं छुरा बरामद किया है। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि गिरफ्तार किए गए बदमाश एनसीआर में लूटपाट एवं चोरी की कई वारदात में लिप्त थे।

1.25 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने के मामले एक बिल्डर गिरफ्तार

गाजियाबाद में एक बिल्डर को धोखाधड़ी से कई फ्लैट बेचकर अपने साथी से 1.25 करोड़ रुपये ठगने और उसका बकाया हिस्सा देने से इनकार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। थाना अधिकारी नागेंद्र चौबे ने बताया कि साहिबाबाद पुलिस ने बिल्डर सुधीर मलिक (42) को शालीमार गार्डन कॉलोनी स्थित उसके कार्यालय से गिरफ्तार किया। मलिक को मंगलवार को जेल भेज दिया गया। अपने 'कारोबारी साझेदार' सुनील कुमार को कथित तौर पर धोखा देने के आरोप में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक के आदेश पर मलिक, उसकी पत्नी और अन्य के खिलाफ पांच जून को प्राथमिकी दर्ज की गई थी। उन्होंने बताया कि साहिबाबाद में 250 वर्ग गज जमीन पर बने विक्रम एन्क्लेव के मालिक मलिक और कुमार के बीच फ्लैट बनाने को लेकर एक समझौता हुआ था। समझौते के तहत, कुमार ने उस जमीन पर 16 फ्लैट बनाए।

Next Story