Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गौतमबुद्ध नगर में लग्जरी कार चुराने वाले तीन शातिर चोर गिरफ्तार, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 58 पुलिस और एन्टी ऑटो थेफ़्ट सेल ने रविवार को शातिर वाहन चोरों के गैंग के 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि उनकी पहचान अमित, अजमेर और संदीप के रूप में हुई है, तीनों आरोपी हरियाणा के रहने वाले हैं और गिरोह का सरगना अमित पहले भी कई बार वाहन चोरी के आरोप में जेल जा चुका है।

गौतमबुद्ध नगर में लग्जरी कार चुराने वाले तीन शातिर चोर गिरफ्तार, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

गौतमबुद्ध नगर में लग्जरी कार चुराने वाले तीन शातिर चोर गिरफ्तार

Noida Crime नोएडा में लग्जरी कार (Stealing Luxury Cars) चुराने वाले शातिर गैंग का पर्दाफाश (Busted) किया गया है। इस मामले में पुलिस (Noida Police) और स्पेशल टीम ने तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार (Three Arrested) किया है। पुलिस ने बताया कि उन्होंने गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की 17 आलीशान कारें बरामद की है। उन्होंने बताया कि यह गैंग ऑन डिमांड लग्जरी गाड़ियों को चोरी करवाता था, उसके बाद कारों के नंबर प्लेट इंजन नंबर और चेसिस नंबर बदल कर फर्जी दस्तावेज तैयार करके उन्हें महंगे दामों में बेच देते थे। अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 58 पुलिस और एन्टी ऑटो थेफ़्ट सेल ने रविवार को शातिर वाहन चोरों के गैंग के 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि उनकी पहचान अमित, अजमेर और संदीप के रूप में हुई है, तीनों आरोपी हरियाणा के रहने वाले हैं और गिरोह का सरगना अमित पहले भी कई बार वाहन चोरी के आरोप में जेल जा चुका है।

एयरपोर्ट का कर्मी मादक पदार्थ की तस्करी में गिरफ्तार

दिल्ली एयरपोर्ट की सामानों का स्कैन करने वाली मशीन के ऑपरेटर को कोतवाली ईकोटेक -तीन पुलिस ने कथित रूप से मादक पदार्थ की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी आशीष तोमर हिमाचल प्रदेश के एक तस्कर के साथ मिलकर दिल्ली-एनसीआर में चरस की सप्लाई कर रहा था। पुलिस आरोपी से मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। कोतवाली ईकोटेक -3 के प्रभारी निरीक्षक भुवनेश कुमार शर्मा ने बताया कि एक सूचना के आधार पर तस्कर को रविवार सुबह कुलेसरा स्थित सुत्याना कट के पास से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी के पास से एक कार, एक मोबाइल और 518 ग्राम चरस बरामद की है। कुमार ने बताया कि एक अन्य घटनाक्रम में पुलिस ने बलात्कार के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी मनीष राजपूत को गिरफ्तार किया है।

लोन देने के नाम ठगी करने 30 लोगों को किया गिरफ्तार

गाजियाबाद में साइबर सेल ने लोन दिलाने का झांसा देकर ठगी करने वाले गिरोह का खुलासा किया है। पुलिस ने 30 जालसाजों को गिरफ्तार किया है। ये नोएडा सेक्टर-16 के एक औद्योगिक भवन में ठगी का कॉलसेंटर संचालित कर रहे थे। पकड़े गए आरोपियों में 16 पुरुष और 14 महिलाएं हैं। क्षेत्राधिकारी (साइबर अपराध) अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि पिछले दिनों नगर कोतवाली में लोन के नाम पर 56 हजार रुपये की ठगी का मामला सामने आया था। साइबर सेल ने जांच करते हुए शुक्रवार को भोपुरा के रहने वाले एक जालसाज चंद्रशेखर को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने जब इससे पूछताछ की तो पता चला कि यह अकेले नहीं है, बल्कि एक बड़ा गिरोह इस तरह की ठगी को अंजाम दे रहा है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने नोएडा सेक्टर 16 स्थित एक औद्योगिक भवन में संचालित कॉल सेंटर का खुलासा करते हुए मौके से 30 जालसाजों को गिरफ्तार किया है।

गाजियाबाद में एंबुलेंस ड्राइवरों का आज हड़ताल

गाजियाबाद जिले में सोमवार से एंबुलेंस ड्राइवरों ने हड़ताल शुरू कर दी है। ऐसे में एंबुलेंस चालक काम पर नहीं होंगे। इस वजह से मरीजों को एक स्‍थान से दूसरे स्‍थान ले जाने में पेरशानी होगी। हालांकि, आपात सेवाओं के लिए तीन एंबुलेंस सेवाएं देती रहेंगी। चालकों ने कहा कि जब तक मांग पूरी नहीं होती हैं, वे काम पर नहीं लौटेंगे। हड़ताल की वजह से 102, 108 और एडवांस लाइफ सपोर्ट (एएलएस) एंबुलेंस सेवा ठप हो गई है। गाजियाबाद में जिले में 102, 108 और एडवांस लाइफ सपोर्ट (एएलएस) एंबुलेंस सेवा कुल मिलाकर 38 एंबुलेंस तैनात हैं। एएलएस एंबुलेंस कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष बृजमोहन ने बताया कि पिछले तीन दिनों से सभी एंबुलेंस चालक एमएमजी अस्‍पताल में धरना दे रहे थे।

शातिर गैंग के पांच बदमाश गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा में क्राइम ब्रांच व बिसरख कोतवाली पुलिस ने दिल्ली एनसीआर से वाहन चोरी कर बिहार व राजस्थान में बेचने वाले गिरोह के पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से चोरी की 4 कारें बरामद हुई हैं। आरोपी रेकी कर तड़के वाहन चोरी करते थे। आरोपियों के कब्जे से कार चोरी में इस्तेमाल किए जाने वाला तीन पैड लाक सेट, ड्रिल मशीन, प्लास, हथौड़ी, पेचकस, कटर, छैनी व 25 गाड़ियों की चाबी बरामद हुई है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने पुलिस टीम को 25 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। आरोपियों में एक के पुलिसकर्मी का बेटा होने की जानकारी भी पुलिस को मिली है लेकिन पुलिस इसकी पुष्टि का प्रयास कर रही है। एडिशनल डीसीपी इलामारन ने बताया कि वाहन चोरों के संबंध में क्राइम ब्रांच व बिसरख कोतवाली पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Next Story