Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गौतमबुद्ध नगर में युवती ने 18वीं मंजिल से कूद कर की आत्महत्या, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

पुलिस को सूचना मिली कि एक सोसायटी में रहने वाली 22 वर्षीय युवती 18वीं मंजिल स्थित अपने फ्लैट से कूद गई है। उन्होंने बताया कि युवती को गंभीर हालत में उसके परिजन अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गौतमबुद्ध नगर में युवती ने 18वीं मंजिल से कूद कर की आत्महत्या, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

आत्महत्या

Noida Suicide नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र की एक सोसाइटी (Society) में रहने वाली युवती ने कथिततौर पर 18वीं मंजिल से कूदकर शनिवार सुबह आत्महत्या (Girl Commit Suicide) कर ली। पुलिस (Noida Police) उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि सुबह थाना बिसरख पुलिस को सूचना मिली कि एक सोसायटी में रहने वाली 22 वर्षीय युवती 18वीं मंजिल स्थित अपने फ्लैट से कूद गई है। उन्होंने बताया कि युवती को गंभीर हालत में उसके परिजन अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नोएडा प्राधिकरण के नियोजन विभाग से फाइल तथा नक्शा चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

नोएडा प्राधिकरण के नियोजन विभाग से फाइल तथा निर्मित भवनों का नक्शा चोरी करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। नोएडा सेक्टर-20 थाना के प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह चौहान ने शुक्रवार को बताया कि नोएडा प्राधिकरण में तैनात कनिष्ठ सहायक बलवंत सिंह तथा हेड कांस्टेबल ओमवीर ने नोएडा सेक्टर-20 थाने में शिकायत की थी कि रमेश यादव ने नियोजन विभाग से कुछ फाइलें तथा निर्मित भवनों का नक्शा आदि चोरी कर, किसी अन्य व्यक्ति को दे दिया है। यादव मूल रूप से लखनऊ का रहने वाला है और मौजूदा समय में में सेक्टर 20 में रहता है। शिकायत के मुताबिक यादव खुद को नोएडा प्राधिकरण का कर्मचारी बताता था। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने रमेश यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

पैसें डबल करने के नाम पर ठगी करने के 12 आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) ने एक माह में धन दोगुना करने का झांसा देकर व डिजिटल करेंसी की कंपनी खोलकर, लोगों से ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। यूपी एसटीएफ ने इस सिलसिले में गौतमबुद्ध नगर जिले से एक महिला सहित गिरोह के 12 कथित सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान विक्रम यादव, निशांत, धीरज, अरविंद मिश्रा, विपुल, इंद्रजीत, संदीप, मनप्रीत, शैलेश, विक्रम, आशीष कुमार यादव व पूजा के रूप में की गई है। पश्चिमी यूपी एसटीएफ के एसपी कुलदीप नारायण ने शुक्रवार को बताया कि लखनऊ एसटीएफ तथा नोएडा एसटीएफ व नोएडा सेक्टर-58 पुलिस ने एक संयुक्त कार्रवाई के तहत सेक्टर 62 स्थित एक होटल में छापा मारा।

टप्पेबाज गिरोह का पर्दाफाश, 8 लोग गिरफ्तार

नोएडा पुलिस को कामयाबी मिली है। यहां पुलिस ने टप्पेबाज गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो सुनार सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन पर आरोप है कि महिलाओं के साथ धोखाधड़ी करके लूटपाट करते थे। वहीं, नोएडा जोन के डीसीपी राजेश एस ने बताया कि यह गिरोह दिल्‍ली-एनसीआर में पिछले 3 साल में 100-150 घटनाओं को अंजाम दे चुका है। बहरहाल, यह गिरोह कभी महिलाओं को बातों में उलझाकर, कभी पुलिस चेकिंग का डर दिखाकर और कभी क्षेत्र में बदमाशों की लूटपाट की घटनाओं का भय दिखाने के साथ तंत्र-मंत्र के सहारे जेवरात और रुपये दुगने करने के नाम पर ठप्पेबाजी करता था। हालांकि शुक्रवार को ये सभी पुलिस के हत्‍थे चढ़ गए। नोएडा सेक्टर-58 पुलिस ने इस गैंग के छह सदस्यों समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें बाप बेटे के अलावा गाजियाबाद के दो सुनार भी शामिल हैं, जोकि चोरी के जेवरात खरीदा करते थे।

सीरियल किलर नवीन मलिक गिरफ्तार, 25 हजार का इनामी था बदमाश

उत्तर प्रदेश की एसटीएफ टीम ने गदर गैंग के सरगना और सीरियल किलर नवीन मलिक को गिरफ्तार किया है। हरियाणा के सोनीपत के रहने वाला सीरियल किलर 25 हजार का इनामी बदमाश था। जबकि उस पर ताजा मामला हरियाणा के रोहतक निवासी युवक रोहित की हत्या कर नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के नाले में शव फेंकने का है। पुलिस के मुताबिक, रोहतक के भालौठ गांव निवासी राजभवन ने नॉलेज पार्क थाना पुलिस को अपने बेटे के गायब होने की शिकायत दी थी। वह अपने दोस्‍त से मिलने के लिए निकला था। पुलिस ने बताया कि 24 जुलाई को आरोपी नवीन मलिक ने छह साथियों संग मिलकर दिल्ली के थाना समयपुर बादली के डीडीए फ्लैट में टब के पानी में डूबोकर रोहित की हत्या कर दी थी।

Next Story