Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

साइबर ठगों ने बैंक मैनेजर के अकाउंट से लाखों रुपये उड़ाए, साथ ही पढ़े नोएडा की टॉप न्यूज

इस मामले में मैनेजर ने अज्ञात साइबर ठगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि सेक्टर-18 में स्थित बैंक मैनेजर निखिल छेत्तरवाल ने बीती रात शिकायत दर्ज करायी कि अज्ञात साइबर ठगों ने बैंक के विभिन्न एटीएम से धोखाधड़ी करके 22,34,200 रुपये निकाल लिए हैं।

साइबर ठगों ने बैंक मैनेजर के अकाउंट से लाखों रुपये उड़ाए, साथ ही पढ़े नोएडा की टॉप न्यूज
X

साइबर ठगों ने बैंक मैनेजर के अकाउंट से लाखों रुपये उड़ाए

Noida Cyber Crime नोएडा में एक बैंक मैनेजर (Bank Manager) के अकाउंट से साइबर ठगी से लाखों रुपये उड़ाने का मामला सामने आया है। इस मामले में मैनेजर ने अज्ञात साइबर ठगों (Cyber Thugs) के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस (Delhi Police) मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि सेक्टर-18 में स्थित बैंक मैनेजर निखिल छेत्तरवाल ने बीती रात शिकायत दर्ज करायी कि अज्ञात साइबर ठगों ने बैंक के विभिन्न एटीएम से धोखाधड़ी करके 22,34,200 रुपये निकाल लिए हैं। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। एक दूसरे मामले में सेक्टर-26 में रहने वाले सतीश कुमार वर्मा ने शिकायत दर्ज करायी है कि अज्ञात साइबर ठगों ने उनके खाते से 18,400 रुपये निकाल लिए हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गाजियाबाद में विधायक के बेटे ने की गोलीबारी, मामला दर्ज

गाजियाबाद में भाजपा विधायक के बेटे द्वारा फायरिंग का मामला तूल पकड़ गया है। पुलिस ने इस मामले में विधायक के बेटे और वन विभाग के रेंजर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि, विधायक ने फायरिंग के लिए इस्तेमाल की गई पिस्टल को नकली बताया है। जानकारी के अनुसार, लोनी विधानसभा सीट से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर के बेटे नागेश का गुरुवार को फायरिंग करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में दिख रहा है कि नागेश के पास खड़ा एक व्यक्ति उसे फायरिंग के लिए पिस्टल दे रहा है तथा वहां कुछ ग्रामीण एवं पुलिस की वर्दी में भी तीन लोग खड़े हैं। मामला तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने शुक्रवार को इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सीओ अतुल कुमार सोनकर का कहना है कि लोनी थाने के एसएसआई के.के. गौतम की शिकायत पर विधायक के बेटे नागेश व वन विभाग के रेंजर अशोक गुप्ता के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है।

अलग-अलग इलाकों से लापता दो लड़की और एक बच्चा बरामद

नोएडा के अलग-अलग इलाकों से लापता हुई दो लड़कियों और एक बच्चे को पुलिस ने बरामद कर लिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी -प्रथम के पास से कथित तौर पर अगवा किशोरी को पुलिस ने शुक्रवार को बरामद किया। पुलिस ने बताया कि किशोरी को अगवा करने वाले युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने पूछताछ के दौरान किशोरी से कथित तौर पर दु्ष्कर्म करने का अपराध भी कबूल किया है। थाना बिसरख की प्रभारी निरीक्षक अनीता चौहान ने बताया कि गौर सिटी- प्रथम क्षेत्र से डेढ़ माह पूर्व एक किशोरी लापता हो गई थी। उसके परिजनों ने बिसरख थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस आगे मामले की जांच कर रही है। थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सोरखा गांव से लापता हुई एक और किशोरी को पुलिस ने बरामद कर लिया।

बैंक खाते से पैसे निकालने वाले गिरोह की महिला सदस्य गिरफ्तार

जनपद गौतम बुद्ध नगर में नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगार युवकों को जाल में फंसा उनके खाते से कथित तौर पर पैसा निकालने के मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया गया। उसके खिलाफ थाना सेक्टर-49 में दो मामले दर्ज हैं। महिला को साइबर सेल की टीम ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि महिला का संबंध एक गिरोह से है और उसके अन्य सदस्य अभी फरार चल रहे हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि बरौला गांव में रहने वाले मोहित द्विवेदी ने 10 मार्च को थाना सेक्टर 49 में शिकायत दर्ज कराई थी कि कुछ लोगों ने नौकरी दिलाने के नाम पर उनसे संपर्क किया और उनके खाते से कथित तौर पर करीब डेढ़ लाख रुपये निकाल लिये।

मारपीट में घायल श्रमिक की अस्पताल में मौत

नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र के गुलिस्तानपुर गांव में दो श्रमिकों के बीच आपस में हुई मारपीट में घायल श्रमिक की शुक्रवार रात अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि बिहार के मुजफ्फरपुर का निवासी खविंदर मांझी (42 वर्ष) सूरजपुर के गुलिस्तानपुर गांव में मजदूरी करता था। उन्होंने बताया कि दो दिन पहले शराब के नशे में उसका अपने एक साथी के साथ झगड़ा हो गया और इस दौरान उसे गंभीर चोटें आईं। सिंह ने बताया कि उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शुक्रवार रात उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच जारी है।

Next Story