Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैंसर पीड़ित ने 15वीं मंजिल से कूदकर दी जान, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित एग्जॉटिका हाउसिंग सोसाइटी के टावर नंबर-14 की 15 वीं मंजिल पर रहने वाले एक व्यक्ति के 62 वर्षीय ससुर ने फ्लैट से कूदकर आत्महत्या कर ली। व्यक्ति के ससुर दिल्ली में रहते थे और शनिवार रात को वह दामाद से मिलने आए थे।

कैंसर पीड़ित ने 15वीं मंजिल से कूदकर दी जान, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

Noida Crime ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रविवार को कैंसर पीड़ित व्यक्ति ने एक सोसाइटी की 15वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या (Cancer Victim Committed Suicide) कर ली। पुलिस (Noida Police) ने इस बारे में बताया। थाना बिसरख की प्रभारी निरीक्षक अनिता चौहान ने बताया कि रविवार सुबह ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित एग्जॉटिका हाउसिंग सोसाइटी के टावर नंबर-14 की 15 वीं मंजिल पर रहने वाले एक व्यक्ति के 62 वर्षीय ससुर ने फ्लैट से कूदकर आत्महत्या कर ली। व्यक्ति के ससुर दिल्ली में रहते थे और शनिवार रात को वह दामाद से मिलने आए थे। उन्होंने बताया कि व्यक्ति कैंसर पीड़ित थे, जिसकी वजह से वो परेशान चल रहे थे।

जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय को बदमाशों ने जमकर पीटा

सेक्टर-100 स्थित रेस्टोरेंट के कर्मचारियों ने शनिवार रात को जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय की जमकर पिटाई की। लोगों की मदद से युवक को छुड़ाया गया। युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। सेक्टर 100 स्थित मॉल के पास रेस्टोरेंट है। यहां पर रात को एक जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय भोजन लेने आया था। उसे भोजन की डिलीवरी करनी थी। इसी बीच किसी बात को लेकर रेस्टोरेंट कर्मचारियों और युवक के बीच कहासुनी हो गई। कुछ देर बाद ही रेस्टोरेंट कर्मचारियों ने डिलीवरी ब्वॉय पर हमला कर दिया। कर्मचारियों ने लात घूसों से युवक की जमकर पिटाई की। मामला बढ़ता देख आसपास के लोगों की मदद से युवक को छुड़ाया गया।

बाइक बोट घोटाले के 11 आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की

नोएडा पुलिस ने नोएडा के बहुचर्चित अरबों रुपये के बाइक बोट घोटाले के 11 आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है। बाइक बोट कंपनी के संचालक संजय भाटी के खिलाफ पूर्व में ही कार्रवाई हो चुकी है। इससे पहले पुलिस गिरोह की करीब पौने चार करोड़ रुपये की संपत्ति को कुर्क कर चुकी है। जानकारी के अनुसार, बाइक बोट कंपनी नाम से फर्जी कंपनी बनाकर हजारों लोगों से अरबों रुपये की ठगी की गई थी। पूरे फर्जीवाड़े का मुख्य आरोपी संजय भाटी व उसके अन्य साथी थी। आरोपियों के खिलाफ देशभर में कई मामले दर्ज हैं। कंपनी के मालिक संजय भाटी सहित 15 आरोपियों के खिलाफ पूर्व में गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी। अब पुलिस ने इस मामले में 11 अन्य आरोपियों के खिलाफ भी इसी कानून के तहत कार्रवाई की है, ताकि ठगी की रकम से खरीदी गई संपत्ति को कुर्क कर बरामदगी की जा सके।

मुठभेड़ के बाद कल्लू गुर्जर गिरफ्तार

गाजियाबाद में पुलिस ने देर रात मुठभेड़ के बाद कल्लू गुर्जर निवासी सरस्वती विहार कॉलोनी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से ट्रॉनिका सिटी इलाके से चोरी हुई बाइक बरामद हुई है। पुलिस का कहना है कि कल्लू गुर्जर बाइक से जा रहा था। उसे रोकने का इशारा किया तो पुलिस को देखकर उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। हालांकि, किसी पुलिसकर्मी के गोली नहीं लगी है। कल्लू गुर्जर बुजुर्ग अब्दुल समद की दाढ़ी काटने के मामले में आरोपी है। कल्लू गुर्जर ने ही बुजुर्ग की कैंची से दाढ़ी काटी थी। कालू गुर्जर पर पूर्व में कई मुकदमे दर्ज हैं। गौरतलब है कि लोनी में मारपीट कर दाढ़ी काटने वाले आरोपी अज्ञात नहीं, बल्कि तांत्रिक के जानकार थे। आरोपियों ने उनसे कोई धार्मिक नारे नहीं लगवाए और वह ऑटो की बजाय परिचित के साथ बाइक से गए थे। यह बात किसी और ने नहीं, बल्कि खुद अपने बयानों में पीड़ित तांत्रिक अब्दुल समद ने कही है।

ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत

नोएडा थाना बादलपुर क्षेत्र के छपरौला गांव के पास शनिवार दोपहर एक व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। थाना बादलपुर के प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार दोपहर को छपरौला गांव के पास एक व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस शव की शिनाख्त का प्रयास कर रही है।

Next Story