Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मामूली कहासुनी में युवक की हत्या, पांच लोगों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

पुलिस ने शकील, उसकी पत्नी, बेटा तसलीम, आरिफ निवासी शहीदनगर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आलाकत्ल डंडा और चाकू बरामद कर लिया है। जबकि आरोपी आसिफ अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि सुबह के समय दोनों घर की महिलाओं में विवाद हुआ था।

मामूली कहासुनी में युवक की हत्या, पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

मामूली कहासुनी में युवक की हत्या, पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Ghaziabad Crime News गाजियाबाद में साहिबाबाद में दो पड़ोसी महिलाओं में कहासुनी के बाद युवक की हत्या (Youth Murder) के मामले में पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। मारपीट, बलवा, हत्या, जानलेवा, हमले की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर दंपती और उनके दो बेटे को गिरफ्तार (three People Arrested) किया है। पुलिस (Noida Police) ने आलाकत्ल डंडा और चाकू बरामद कर लिया है। एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक के भाई शाहिद की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर मारपीट, बलवा, हत्या और जानलेवा हमले की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने शकील, उसकी पत्नी, बेटा तसलीम, आरिफ निवासी शहीदनगर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आलाकत्ल डंडा और चाकू बरामद कर लिया है। जबकि आरोपी आसिफ अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि सुबह के समय दोनों घर की महिलाओं में विवाद हुआ था।

महिला ने चौदहवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की

नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र अंतर्गत गौर सिटी निवासी एक महिला ने चौदहवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बिसरख थाना प्रभारी अनीता चौहान ने बताया कि गौर सिटी- 2 में रहने वाली प्रियंका चतुर्वेदी (35) ने मानसिक तनाव के चलते शनिवार दोपहर चौदहवीं मंजिल स्थित अपने फ्लैट की बालकनी से कूदकर अपनी जान दे दी। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पांच लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत

नोएडा के थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में पुलिस को एक व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में पुलिस को एक व्यक्ति का शव मिला है, व्यक्ति की उम्र 55वर्ष के करीब है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। थाना सूरजपुर क्षेत्र में एक सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई। पुलिस शव की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है। उन्होंने बताया कि थाना फेस- 3 क्षेत्र में रहने वाले 42 वर्षीय दीपक कुमार की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रवक्ता ने बताया कि थाना जारचा क्षेत्र में रहने वाली एक महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

महिला समेत तीन लोगों ने की आत्महत्या

नोएडा के तीन अलग-अलग क्षेत्रों में कथित तौर पर मानसिक तनाव के चलते तीन लोगों द्वारा खुदकुशी किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि थाना कासना क्षेत्र के कासना इलाके में रहने वाले राजेश राय की 23 वर्षीय पत्नी लक्ष्मिता ने शुक्रवार देर रात कथित तौर पर अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि लक्ष्मिता का पति एक फैक्ट्री में काम करता है। पुलिस ने उसके मायके वालों को घटना की सूचना दे दी है। उन्होंने बताया कि एक अन्य मामले में थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के केंद्रीय विहार में रहने वाले देवासन गुप्ता ने कथित तौर पर मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

नोएडा से दो किशोरियां लापता

नोएडा के दो अलग-अलग सेक्टर से दो किशोरियों के लापता होने के मामले सामने आए हैं। थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि निठारी गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, कि आकाश नामक युवक उसकी 17 वर्ष की बेटी को बहला-फुसलाकर कहीं ले गया। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं दूसरे मामले में थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 104 में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी घर से लापता है। किशोरी के पिता ने इस बाबत थाना सेक्टर 39 में शिकायत दर्ज कराई है।

Next Story