Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अपहरण और हत्या के मामले पूर्व एमएलए समेत दो गिरफ्तार, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

आरोप है कि कच्ची सराय मुरादनगर में रहने वाले एक युवक की हत्या कर शव कब्रिस्तान के पास फेंक दिया गया था। इस मामले की जांच के दौरान हत्या में एक पूर्व विधायक की भूमिका सामने आई थी। बताया जा रहा है कि इस मामले में कुछ और लोगों को भी गिरफ्तार कर सकती है

Video Viral: दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल ने दो युवकों को बुरी तरह पीटा, एक की मौत, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
X

दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल ने दो युवकों को बुरी तरह पीटा

Ghaziabad Crime News गाजियाबाद जिले के मुरादनगर में युवक का अपहरण कर उसकी हत्या (Kidnap ANd Murder Case) के मामले में पुलिस ने पूर्व विधायक (Former Mla) समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार (Two Arrested) किया है। पुलिस (Noida Police) दोनों से पूछताछ कर रही है। पुलिस आज दोपहर 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले का खुलासा करेगी। आरोप है कि कच्ची सराय मुरादनगर में रहने वाले एक युवक की हत्या कर शव कब्रिस्तान के पास फेंक दिया गया था। इस मामले की जांच के दौरान हत्या में एक पूर्व विधायक की भूमिका सामने आई थी। बताया जा रहा है कि इस मामले में कुछ और लोगों को भी गिरफ्तार कर सकती है।

निर्माणाधीन इमारत के 14वें मंजिल पर चढ़कर युवक का हाईवोल्टेज ड्रामा

नोएडा में एक निर्माणाधीन इमारत के 14वें मंजिल पर चढ़कर युवक का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। दरअसल प्रेमिका ने नाराज होकर 14वें मंजिल पर बीते दिन को एक अफ्रीकी मूल का युवक चढ़ गया। इस दौरान उसने बिल्डिंग से कूदने की धमकी देकर कई घंटे तक ड्रामा किया। हालांकि इस दौरान पुलिसकर्मी उसे लगातार समझाते रहे, लेकिन वह अपनी जिद पर अड़ा रहा है। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे बिल्डिंग से नीचे उतारा और फिर समझा कर घर वापस भेज दिया है। निर्माणाधीन हाईराइज बिल्डिंग से नीचे उतारने के बाद जब पुलिस ने अफ्रीका नागरिक से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका अपनी गर्लफ्रेंड से झगड़ा हो गया था और इसी वजह से वह सुसाइड करने के लिए बिल्डिंग पर चढ़ गया था।

थाने से इंसास रायफल गायब, छात्र गिरफ्तार

गाजियाबाद में पुलिस चौकी से सोमवार को इंसास रायफल चुराने का मामले सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने एक छात्र को पकड़ा है। उससे रायफल बरामद हो गई। छात्र का कहना था कि वीडियो में लोगों को फायरिंग करते देखा था, इसलिए उसने रायफल चोरी की थी। करन गेट पुलिस चौकी इंचार्ज मोहित कुमार ने बताया कि चौकी पर इंसास रायफल आवंटित है। रायफल चौकी पर कमरे में रखी रहती थी। पीसीआर-32 पर तैनात पुलिसकर्मी अपनी सुविधानुसार ड्यूटी पर ले जाते थे। ड्यूटी खत्म होने पर कमरे में रख देते थे।

बाइक बोट घोटाला मामले में फ्रेंचाइजी हेड की संपत्ति जब्त

्नोरएडा पुलिस ने बाइक बोट घोटाला मामले में कंपनी के फ्रेंचाइजी हेड विजय पाल कसाना की मेरठ स्थित एक करोड़ 30 लाख रुपए की संपत्ति जब्त की है। पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया सी-बाइक टैक्सी चलाने के नाम पर संजय भाटी तथा उनके कई सहयोगियों ने देश के लाखों लोगों से अरबों रुपए की ठगी की थी। इस मामले में 26 लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि बाइक बोट के फ्रेंचाइजी हेड विजयपाल कसाना की मेरठ स्थित लगभग एक करोड़ 30 लाख रुपये की संपत्ति पुलिस ने गैंगस्टर कानून की धारा 14 (1) के तहत जब्त की है। उन्होंने बताया कि विजयपाल अप्पू इन्क्लेव रुड़की रोड, मेरठ का रहने वाला है।

बिल्डर के सोसाइटी के लोगों का प्रदर्शन

इस भीषण गर्मी में ग्रेटर नोएडा-वेस्ट में बिजली की कटौती और ट्रिपिंग से लोगों का बुरा हाल है। निवासी प्रदर्शन कर रहे हैं। रविवार को ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा-2 की ओएसिस होम सोसाइटी के लोगों ने भारी तपिश के बावजूद रविवार को दो घंटे तक प्रदर्शन किया। बाद में पुलिस कोतवाली पहुंचकर पुलिस को शिकायत दी। प्रदर्शनकारी निवासियों ने बताया कि बिल्डर ने सोसाइटी में दो जनरेटर लगाए थे। लेकिन 9 जुलाई को जेनरेटर उठा ले गए। इससे बिजली जाने पर उन्हें पॉवर बैकअप नहीं मिल पा रहा है। इस बारे में बिल्डर से बातचीत की गई।

Next Story