Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गौतमबुद्ध नगर में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने बताया कि पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के तहत गौतमबुद्ध नगर में मतदान होना है और सुचारू मतदान सुनिश्चित करने के लिए बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। पुलिस आयुक्त ने चुनाव में तैनात पुलिस बल को कोविड-19 संबंधी प्रोटोकॉल का पालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

गौतम बुद्ध नगर में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

Uttar Pradesh Panchayat Election उत्तर प्रदेश में तीन चरणीय (Second Phase Of Election) पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के तहत सोमवार को होने वाले मतदान के मद्देनजर गौतम बुद्ध नगर (Gautam Budh Nagar) में सुरक्षा के पुख्ता (Tight Security) प्रबंध किए गए हैं। गौतम बुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह (Noida Police) ने बताया कि पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के तहत गौतम बुद्ध नगर में मतदान होना है और सुचारू मतदान सुनिश्चित करने के लिए बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। पुलिस आयुक्त ने चुनाव में तैनात पुलिस बल को कोविड-19 संबंधी प्रोटोकॉल (Covid 19 Protocol) का पालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

ट्रक और वैन में हुई टक्कर, चार लोग गंभीर रूप से घायल

नोएडा में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर रविवार सुबह एक ट्रक और एक वैन के बीच टक्कर हो जाने से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि रविवार को थाना ईकोटेक- प्रथम क्षेत्र में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर एक ट्रक और वैन में टक्कर हो गई। उन्होंने बताया कि इस घटना में वैन के चालक पिंटू तथा ट्रक के चालक लंबू सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बुजुर्ग महिला अपने घर में मृत पाई गई

नोएडा के सेक्टर 19 में रहने वाली 61 वर्षीय एक महिला रविवार को अपने घर में मृत पाई गई। पुलिस ने बताया कि महिला की मां की एक दिन पहले की मौत हुई थी और वह मानसिक तनाव में थी। थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष चौहान ने बताया कि सेक्टर-19 के सी ब्लॉक में रहने वाली मधु गोलानी (61) का शव रविवार को उसके घर में मिला। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि महिला की मां की एक दिन पहले मौत हुई थी, जिसकी वजह से वह तनाव में थी। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गेहूं की कटाई करने वाली मशीन में लगी आग, 50 बीघा फसल जलकर खाक

गौतम बुद्ध नगर जिले के चुहड़पुर गांव में रविवार को गेहूं की फसल की कटाई कर रही मशीन में अचानक आग लग गई, जिसकी वजह से 50 बीघा क्षेत्र में गेहूं की फसल जलकर खाक हो गई। मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र के चुहड़पुर गांव में रविवार को कंपास मशीन से एक किसान के खेत में गेहूं की कटाई हो रही थी। इसी बीच मशीन में आग लग गई, जिसके फैलने से 50 बीघा क्षेत्र में खड़ी फसल जलकर खाक हो गई। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों तथा ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

दो शराब तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने नोएडा में रविवार को दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से आठ पेटी बीयर और दो पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि थाना जारचा पुलिस ने कार में सवार होकर जा रहे पवन कुमार और संजय कुमार को एक सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि पवन और संजय के पास से आठ पेटी बीयर तथा दो पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई है। प्रवक्ता ने बताया कि पूछताछ के दौरान बदमाशों ने बताया कि वे इस शराब को पंचायत चुनाव के दौरान मतदाताओं में बांटने के लिए लेकर जा रहे थे।

Next Story