Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डिवाइडर से टकराकर स्कूटी चालक की मौत, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप क्राइम न्यूज

पुलिस ने बताया कि मोबाइल फोन बनाने वाली एक कंपनी में काम करने वाला राजकुमार साहू (26) बुधवार की रात को स्कूटी से जा रहा था कि तभी सेक्टर-107 के पास उसकी स्कूटी अनियंत्रित होकर सड़क के डिवाइडर से टकरा गई। उन्होंने बताया कि राजकुमार स्कूटी से उछल कर डिवाइडर से टकरा गया।

डिवाइडर से टकराकर स्कूटी चालक की मौत, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप क्राइम न्यूज
X

डिवाइडर से टकराकर स्कूटी चालक की मौत

Noida Accident नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सेक्टर-107 के पास सड़क के डिवाइडर से एक स्कूटी के टकरा जाने के कारण उस पर सवार व्यक्ति की मौत हो गयी। थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक (Noida Police) आजाद सिंह तोमर ने बृहस्पतिवार को बताया कि मोबाइल फोन बनाने वाली एक कंपनी में काम करने वाला राजकुमार साहू (26) बुधवार की रात को स्कूटी से जा रहा था कि तभी सेक्टर-107 के पास उसकी स्कूटी अनियंत्रित होकर सड़क के डिवाइडर से टकरा गई। उन्होंने बताया कि राजकुमार स्कूटी से उछल कर डिवाइडर से टकरा गया। वह इतनी जोर से गिरा था कि उसका हेलमेट टूटकर उसके सिर में घुस गया। तोमर ने बताया कि गंभीर रूप से घायल राजकुमार को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

गौतम बुद्ध नगर में लापरवाह वाहन चालक की वजह से गई एक व्यक्ति की जान

गौतम बुद्ध नगर जनपद के बादलपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पास बुधवार रात एक अज्ञात वाहन चालक ने एक व्यक्ति को कथित तौर पर कुचल दिया। यह मामला लापरवाही और तेजी से वाहन चलाने से जुड़ा है। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। थाना बादलपुर के प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि बीती रात बादलपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के पास एक अज्ञात वाहन चालक ने कथित तौर पर तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए 30 वर्षीय एक अज्ञात व्यक्ति को टक्कर मार दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और व्यक्ति की पहचान स्थापित करने की कोशिश जारी है।

एक मकान में लगी आग, कोई हताहत नहीं

नोएडा के सेक्टर 100 में स्थित एक मकान में बुधवार रात आग लग गई। हालांकि उस वक्त मकान में कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था। एक वरिष्ठ दमकल अधिकारी ने यह जानकारी दी। मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार देर रात सेक्टर-100 के सी- ब्लॉक में स्थित एक मकान में अज्ञात कारणों से आग लग गई। उन्होंने बताया कि आग की सूचना पाकर दमकल के तीन वाहनों को घटनास्थल पर भेजा गया और काफी मशक़्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। उन्होंने बताया कि घटना के समय मकान में कोई नहीं था और जांच में यह बात सामने आई है कि वहां कारोबारी गतिविधियां चल रही थी।

दादरी में ट्रेन की चपेट में आकर व्यक्ति की मौत

नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र के बोड़ाकी रेलवे स्टेशन के पास बुधवार रात को ट्रेन की चपेट में आने से एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप त्रिपाठी ने बृहस्पतिवार को बताया कि बीती रात को पुलिस को सूचना मिली कि बोड़ाकी रेलवे स्टेशन के पास 45 वर्षीय एक अज्ञात व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक की शिनाख्त अब तक नहीं हो पाई है। आस-पास के लोगों की सहायता से शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मृतक के पास से कोई ऐसी वस्तु नहीं मिली है, जिससे उसकी पहचान हो सके। पुलिस को शक है कि मृतक चलती ट्रेन से नीचे गिर गया था।

बीपीओ कर्मी ने की आत्महत्या

नोएडा में थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 15 में रहने वाले एक बीपीओकर्मी ने अपने कमरे में पंखे से लटककर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के एक अधिकारी ने इस बारे में बताया। थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष चौहान ने बताया कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के नयाबास गांव निवासी दीपक अवाना के मकान में किराए पर मनीष मणि त्रिपाठी (30) रहते थे। मनीष सेक्टर 62 स्थित एक बीपीओ कंपनी में काम करते थे। उन्होंने अज्ञात कारणों से कमरे में पंखे से फंदा लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। थाना प्रभारी ने बताया कि कमरे से बदबू आने पर आसपास के लोगों ने बुधवार रात को पुलिस को सूचित किया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

Next Story