Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गौतमबुद्ध नगर में हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर की लूटपाट, विरोध करने पर एक को छत से फेंका, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अभिषेक ने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र के मूंछखेड़ा गांव में लोकेश शर्मा के घर पर रविवार देर रात बदमाश घुस गए और लूटपाट करने लगे। उसी दौरान लोकेश का बेटा संदीप शर्मा जाग गया और उसने अपने भाई और पिता को भी जगाया। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने पहले घर के भूतल पर लूटपाट की और फिर पहली मंजिल पर लूटपाट करने लगे।

गौतमबुद्ध नगर में हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर की लूटपाट, विरोध करने पर एक को छत से फेंका, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर की लूटपाट

Noida Crime नोएडा के मूंछखेड़ा गांव में कुछ हथियारबंद बदमाशों (Armed Miscreants) ने एक घर में घुस कर लोगों को बंधक बना कर लूटपाट (Robbed) की है। वहीं घर के लोगों द्वारा विरोध करने पर उनके साथ मारपीट कर एक को छत से नीचे फेंक दिया। लेकिन हिम्मत दिखाते हुए घरवालों ने एक बदमाश (One Arrested) को पकड़ को लिया। जिसके बाद उसे पुलिस के (Noida Police) हवाले कर दिया। अन्य फरार बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीमें गठित की गई हैं। पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अभिषेक ने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र के मूंछखेड़ा गांव में लोकेश शर्मा के घर पर रविवार देर रात बदमाश घुस गए और लूटपाट करने लगे। उसी दौरान लोकेश का बेटा संदीप शर्मा जाग गया और उसने अपने भाई और पिता को भी जगाया। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने पहले घर के भूतल पर लूटपाट की और फिर पहली मंजिल पर लूटपाट करने लगे। पीड़ितों ने बताया कि घर वालों ने जब लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने संदीप को छत से नीचे फेंक दिया।

जीप से खतरनाक स्टंट करने के मामले में तीन गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के ऐमनाबाद गांव के पास शौक पूरा करने के लिए जान जोखिम में डालकर कार और जीप से स्टंट करने के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना ईकोटेक-3 के प्रभारी निरीक्षक भुवनेश कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें ऐमनाबाद गांव में कई लोग जान जोखिम में डालकर कार व जीप से स्टंट करते नजर आए। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की गई तथा बिना अनुमति के कोविड-19 दिशानिर्देशों का उल्लंघन कर स्टंट करने वाले लोगों के खिलाफ थाना ईकोटेक-3 में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

अवैध रूप से नशीला पदार्थ बेचने के मामले में चार लोग गिरफ्तार

गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने अवैध रूप से मादक द्रव्य बेचने वाले चार लोगों को रविवार को गिरफ्तार किया। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि थाना बीटा- दो पुलिस ने रविवार को एक सूचना के आधार पर शिवांशु कुमार तथा अमन कुमार को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि उनके पास से पुलिस ने एक किलो 600 ग्राम गांजा तथा 44 पव्वा अंग्रेजी शराब बरामद की। प्रवक्ता ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि वे काफी दिनों से अवैध रूप से मादक पदार्थ बेच रहे थे।

युवत पर रेप कर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप, मामला दर्ज

गाजियाबाद से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दिल्ली की रहने वाली एक युवती ने कथित तौर पर अपने दोस्त पर दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। दोनों की पहचान सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। युवती का आरोप है कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर हिमाचल में भी उसके साथ गैंगरेप किया गया। पुलिस को दी गई शिकायत में युवती का कहना है कि बीते साल इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती मेरठ के रहने वाले एक युवक से हुई थी। युवक ने शादी का प्रस्ताव रखा, लेकिन उसने शादी करने से मना कर दिया। इसके बाद भी उन दोनों के बीच बातचीत लगातार जारी रही। छात्रा का आरोप है कि एक बार आरोपी युवक उसे बहला-फुसला कर अपने साथ कौशांबी स्थित अपने फ्लैट पर लेकर गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान युवक ने युवती की अश्लील वीडियो भी बना लिया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

40 हजार बकायेदारों के बिजली कनेक्शन काटने की कार्रवाई होगी शुरू

नोएडा में आज से 40 हजार बकायेदारों के बिजली कनेक्शन काटने की कार्रवाई शुरू हो जाएगी। इन उपभोक्ताओं को नोटिस भेजने के बाद भी बिल जमा नहीं करने पर सख्ती बरती जा रही है। इन उपभोक्ताओं पर विद्युत निगम का 200 करोड़ से अधिक का बिल बकाया है। जिले में साढ़े तीन लाख उपभोक्ता हैं। इसमें सबसे ज्यादा घरेलू कनेक्शन के उपभोक्ता हैं। इसके बाद संस्थागत, औद्योगिक और वाणिज्यक उपभोक्ता आते हैं। इन उपभोक्ताओं से ही विद्युत निगम को हर महीने 300 से 400 करोड़ का राजस्व प्राप्त होता है, जोकि पूरे प्रदेश में सबसे ज्यादा है। कोरोना काल की वजह से ही इन उपभोक्ताओं पर विद्युत निगम का बिल बकाया होता चला गया।

Next Story