Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाई ने बड़ी बहन के साथ किया दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो हुआ खुलासा, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता की उम्र 16 साल है और वो 8वीं क्लास में पढ़ती है, जबकि आरोपी उसका छोटा भाई भी नाबालिग है। पुलिस को पीड़िता ने बताया कि उसके छोटे भाई ने तीन महीने पहले और अभी कुछ दिन पहले दो बार उसके साथ दुष्कर्म किया। जिससे वो गर्भवती हो गई।

ये एक्ट्रेस शादी से पहले हुई थीं प्रेग्नेंट, श्रीदेवी का नाम भी इस लिस्ट में है शामिल
X

ये एक्ट्रेस शादी से पहले हुई थीं प्रेग्नेंट, श्रीदेवी का नाम भी इस लिस्ट में है शामिल (फाइल फोटो)

Greater Noida Rape ग्रेटर नोएडा में एक छोटे भाई ने बड़ी बहन के साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद उसकी बहन गर्भवती (Elder Sister Pregnant) हो गई। तब जाकर भाई की करतूत सामने आई है। हैरान करने वाली बात तो ये है कि भाई और बहन दोनों ही नाबालिग हैं। फिलहाल पुलिस (Noida Police) ने आरोपी भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ (Brother Arrested) कर रही है। जिसके बाद नाबालिग बच्चे की काउंसलिंग की जा रही है। छोटे भाई ने तीन महीने पहले अपनी बड़ी बहन के साथ दुष्कर्म किया था। पीड़िता जब गर्भवती हुई तो भाई की इस घिनौनी करतूत के बारे में घरवालों को जानकारी मिली। जानकारी के मुताबिक, पीड़िता की उम्र 16 साल है और वो 8वीं क्लास में पढ़ती है, जबकि आरोपी उसका छोटा भाई भी नाबालिग है। पुलिस को पीड़िता ने बताया कि उसके छोटे भाई ने तीन महीने पहले और अभी कुछ दिन पहले दो बार उसके साथ दुष्कर्म किया। जिससे वो गर्भवती हो गई।

गाजियाबाद में मंदिर में हमले से घायल एक और सेवादार ने दम तोड़ा

मंदिर में शराब पीने और मांसाहार करने से रोकने पर जिस सेवादार को तीन युवकों ने पीटा था, उसकी सोमवार को मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मुरादनगर इलाके में गंगा नहर के किनारे बृहस्पतिवार को हुई घटना में हमले का शिकार हुए एक अन्य सेवादार की पहले मौत हो चुकी है। उन्होंने कहा कि मंदिर के पुजारी का यहां एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) इराज राजा ने कहा कि तीनों हमलावरों को मुरादनगर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दो महिलाओं सहित तीन लोगों ने आत्महत्या की

नोएडा में अलग-अलग घटनाओं में दो महिलाओं सहित तीन लोगों ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली है। घटनाओं की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि सेक्टर-24 थाना क्षेत्र के सेक्टर-22 की रहने वाली पूजा भारती ने कथित रूप से घरेलू विवाद के कारण कल रात अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। दूसरी घटना के बारे में मीडिया प्रभारी ने बताया कि फेस-तीन थाना क्षेत्र के परथला गांव की रहने वाली मीरा ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

उधारी के लिए दोस्त का किया मर्डर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के बादलपुर कोतवाली क्षेत्र हत्या की हैरान करने वाली वारदात सामने आई है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर खुलासा किया है। मृतक युवक ने गांव में ही रहने वाले एक दोस्त से दस हजार रूपए उधार लिए थे। जब रूपए उसे वापस नहीं मिल पाए तो उसने युवक को टूब्येल की हौदी में डूबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है। आपको बता दें कि बीते 3 जुलाई को धूमामानिकपुर गांव के जंगल में स्थित एक खेत की टूब्येल की हौदी में गांव के निवासी गुलशन का शव मिला था। शुरूवाती जांच में पुलिस को लग रहा था कि गुलशन शराब के नशे में हौदी में डूब गया और उसकी मौत हो गई।

पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग में युवक की मौत

गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद क्षेत्र में बीती रात एक पार्टी के दौरान फायरिंग की गई। वैसे तो ये हर्ष फायरिंग थी लेकिन इस दौरान एक युवक को गोली लग गई। जिसके बाद वह बुरी तरह घायल हो गया। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि लाजपतनगर में मंगलवार रात बैचलर पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग के चलते एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान सूरज के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है और दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

Next Story