Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गौतमबुद्ध नगर में चार पुलिसकर्मियों की कारों से बैटरी चोरी, मचा हड़कंप, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

यह कारें इंस्पेक्टर बृजेश कुमार, सब इंस्पेक्टर विनोद कुमार, हेड कांस्टेबल अरविंद कुमार और सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर देवेंद्र चतुर्वेदी की थीं। सिर्फ पुलिसकर्मियों की कारों को निशाना बनाने वाले चोर का दुस्साहस देख स्थानीय लोग भी हैरत में पड़ गए। लोगों का कहना है कि एक कार में पुलिस की कैप और दूसरी में वर्दी रखी हुई थी।

गौतमबुद्ध नगर में चार पुलिसकर्मियों की कारों से बैटरी चोरी, मचा हड़कंप, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

गौतमबुद्ध नगर में चार पुलिसकर्मियों की कारों से बैटरी चोरी

गाजियाबाद (Ghaziabad Crime) के राधा कृष्ण एनक्लेव में पुलिसकर्मियों (Policemen) की कारों से चोरों ने बैटरियां चोरी (Battery Theft) कर लीं। चोरों ने सिर्फ उसी कार को निशाना बनाया, जिस पर पुलिस का लोगो लगा था या फिर कार में पुलिस (Ghaziabad Police) की कैप या वर्दी रखी थी। पीड़ितों ने मसूरी पुलिस को शिकायत दी। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज पर एक चोर मिला है। राधा कृष्ण एंक्लेव आकाश नगर में चित्रांश व शिवगंगा अपार्टमेंट बने हुए हैं। दोनों ही अपार्टमेंट के बेसमेंट में गाड़ियों की पार्किंग है। बुधवार सुबह लोग उठे तो चार कारों से बैटरियां चोरी मिलीं। यह कारें इंस्पेक्टर बृजेश कुमार, सब इंस्पेक्टर विनोद कुमार, हेड कांस्टेबल अरविंद कुमार और सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर देवेंद्र चतुर्वेदी की थीं। सिर्फ पुलिसकर्मियों की कारों को निशाना बनाने वाले चोर का दुस्साहस देख स्थानीय लोग भी हैरत में पड़ गए। लोगों का कहना है कि एक कार में पुलिस की कैप और दूसरी में वर्दी रखी हुई थी।

चोरी और ठगी की कई वारदातें, पुलिस कर रही जांच

नोएडा में बदमाशों ने लूटपाट की कई वारदात को अंजाम दिया है। थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 78 के पास बुधवार रात को चोरों ने एक कार का शीशा तोड़ कर उसमें रखा लैपटॉप तथा अन्य सामान चोरी कर लिया वहीं सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 41 पेट्रोल पंप के पास से बाइक सवार बदमाशों ने एक युवती से मोबाइल फोन छीन लिया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बीती रात को सेक्टर 78 के पास चोरों ने भारत पेट्रोलियम में काम करने वाले एक अधिकारी की कार का शीशा तोड़ कर उसमें रखा लैपटॉप तथा अन्य सामान चोरी कर लिया। उन्होंने बताया कि सेक्टर 78 स्थित महागुन अपार्टमेंट में रहने वाले पीयूष गुप्ता भारत पैट्रोलियम में स्टेट हेड के रूप में कार्यरत है। बीती रात को वह सेक्टर 78 के हाइड पार्क सोसाइटी के पास लगे बुद्ध बाजार में सब्जी खरीदने गए थे। इसी बीच चोरों ने उनकी कार का शीशा तोड़कर वारदात को अंजाम दिया।

ससुराल पक्ष के लोगों पर लगाया दहेज उत्पीड़न का आरोप

नोएडा थाना सेक्टर 39 क्षेत्र की सलारपुर कॉलोनी में रहने वाली एक महिला ने अपने पति समेत ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना सेक्टर 39 के थानाध्यक्ष राजीव बालियान ने बताया कि सलारपुर कॉलोनी में रहने वाले अरुण की शादी पूनम कनौजिया के साथ हुई है। उन्होंने बताया कि पूनम का आरोप है कि अरुण, उसकी मां सोमवती तथा ससुराल पक्ष के लोग राधिका एवं पिंटू आदि दहेज की मांग को लेकर उसके साथ मारपीट करते हैं और उसका उत्पीड़न करते हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

युवती ने आत्महत्या की

नोएडा में थाना फेस-2 क्षेत्र के भंगेल गांव में रहने वाली 22 वर्षीय युवती ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना फेस-2 के थानाध्यक्ष सुजीत उपाध्याय ने बताया कि भंगेल गांव में रहने वाली नीरज उर्फ संजना पुत्री गंगा दयाल ने बुधवार रात को पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।

सड़क हादसे में महिला की मौत

गाजियाबाद के लोनी में दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के पंच लोक गांव के सामने गुरुवार सुबह करीब 7 बजे स्कूटी सवार दंपति ट्रक की चपेट में आ गया। इसमें कश्यप कॉलोनी बागपत निवासी दिनेश की पत्नी वंदना (19) की मौके पर ही मौत हो गई। वंदना का लोनी की इंदिरा पुरी कॉलोनी में मायका था। गुरुवार सुबह उसका पति उसे स्कूटी से लेकर जा रहा है। परिजनों ने बताया कि 6 माह पूर्व ही वंदना की शादी हुई थी। पुलिस ने ट्रक चालक को पकड़ लिया है।

Next Story