Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अभिनेत्री से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

पुलिस ने बताया कि अभिनेत्री का तलाक हो चुका है, तथा वह उसके साथ काफी दिनों से रह रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी के अनुसार घटना वाले दिन छेड़छाड़ नहीं अभिनेत्री के साथ उसकी कहासुनी हुई थी, पुलिस ने लिफ्ट में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो उसमें आरोपी युवती से उसका फोन छीनने का प्रयास करते दिख रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अभिनेत्री से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

अभिनेत्री से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

Noida Crime नोएडा थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 18 में स्थित एक होटल में पंजाबी अभिनेत्री (Punjabi Actress) के साथ लिफ्ट में छेड़छाड़ (Molest) का मामला सामने आया है। थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह चौहान ने (Noida Police) बताया कि अभिनेत्री ने थाना सेक्टर 20 में शिकायत दर्ज कराई कि 23 जून की रात को होटल में लिफ्ट से उतरते समय पंजाबी गायक तथा बिल्डर देवेंद्र ने उसके साथ अश्लील हरकत की। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया है कि अभिनेत्री का तलाक हो चुका है, तथा वह उसके साथ काफी दिनों से रह रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी के अनुसार घटना वाले दिन छेड़छाड़ नहीं अभिनेत्री के साथ उसकी कहासुनी हुई थी, पुलिस ने लिफ्ट में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो उसमें आरोपी युवती से उसका फोन छीनने का प्रयास करते दिख रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

देश की पहली रैपिड रेल पहुंचेगी गाजियाबाद

देश की पहली रैपिड रेल अप्रैल 2022 तक गाजियाबाद पहुंच जाएगी। तीन से छह महीने तक रैपिड रेल ट्रांजिट सिस्टम (आरआरटीएस) कॉरिडोर पर ट्रायल होगा। नेशनल कैपिटल रीजन ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन (एनसीआरटीसी) ने अप्रैल 2023 से साहिबाबाद से दुहाई के बीच 17 किलोमीटर पर ट्रेन चलाने का लक्ष्य रखा है। 2025 में पूरे रूट सराय काले खां से मेरठ (82.15 किमी) तक रैपिड रेल चलनी है। एनसीआरटीसी ने गुजरात के सावली प्लांट में तैयार कर रही बॉम्बार्डिर ट्रांसपोर्टेशन इंडिया लिमिटेड से एक साल पहले रेल मांगी है। कंपनी ने देने की मंजूरी दे दी है। कंपनी की तरफ से कहा गया है कि वो अगले वर्ष अप्रैल तक हर हाल में पहली रैपिड रेल तैयार करके दे देगी। कोशिश रहेगी कि इससे भी एक-दो महीने पहले तैयार करके ट्रेन दे दे। यह कवायद रेल ट्रैक, सिग्नल व ऑपरेशन कंट्रोल रूम के जरिए ट्रेनों का नियमित रूप से संचालन करने की दिशा में टेस्टिंग (परीक्षण) करने का हिस्सा है।

बहुचर्चित सोना चोरी मामले में इनामी बदमाश गिरफ्तार

नोएडा थाना सेक्टर 39 पुलिस ने काला धन और सोना चोरी के मामले में फरार चल रहे इनामी बदमाश को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से दो किलो से ज्यादा सोना, सोने के बने हुए बर्तन तथा अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राजेश एस ने बताया कि थाना सेक्टर 39 पुलिस ने शनिवार को एक सूचना के आधार पर महामाया फ्लाई ओवर के पास से10 हजार रुपए के इनामी बदमाश सन्नी को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि यह बदमाश ग्रेटर नोएडा के सिल्वर सिटी में वर्ष 2020 में हुई बहुचर्चित करोड़ों की नगदी व सोना चोरी के मामले में वांछित था। इसके छह साथियों राजन, अनिल, नीरज, जय सिंह, पिंटू शर्मा, को थाना सेक्टर 39 पुलिस ने 11 जून को गिरफ्तार किया था, जबकि इस गिरोह के एक अन्य सदस्य प्रदीप को थाना सेक्टर 39 पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आधार कार्ड से लिंक होंगी गाजियाबाद शहर की प्रॉपर्टी

गाजियाबाद के शहरी क्षेत्र की सभी संपत्ति हाउस टैक्स के दायरे में आएंगी। इसके लिए नगर निगम संपत्ति को आधार से लिंक करने की तैयारी कर रहा है। इस प्रस्ताव को बोर्ड बैठक में लाया जाएगा। इसके बाद निगम के पास प्रत्येक संपत्ति की जानकारी रहेगी। शहर की काफी संपत्ति हाउस टैक्स लगने से छूट गई हैं। इससे नाराज पार्षद हर बार बोर्ड बैठक में हंगामा करते हैं। शहरी क्षेत्र में वर्तमान में 3 लाख 64 हजार करदाता हैं। वसुंधरा, मोहननगर, सिटी जोन, कविनगर जोन और विजयनगर जोन से बिल जारी किए जाते हैं। लोगों से ऑनलाइन और ऑफलाइन बिल जमा करने की अपील की जा रही है। नगर निगम का सर्वे चल रहा है। सर्वे पूरा होने के बाद एक लाख नए करदाता और हो जाएंगे।

फर्जी निकली पत्रकार के साथ लूट की वारदात

यूपी पुलिस की जांच में पत्रकार अतुल अग्रवाल के साथ हुई लूट की वारदात बिलकुल फर्जी निकली है। पुलिस ने नोएडा एक्सटेंशन में उनके साथ हुई कथित लूट की वारदात को गलत बताया है। पुलिस का कहना है कि इस तरह की किसी घटना की पुष्टि नहीं हुई है। दरअसल, हाल ही में हिंदी खबर के एडिटर इन चीफ अतुल अग्रवाल ने फेसबुक पोस्ट में आरोप लगाया था कि पिछले हफ्ते नोएडा एक्सटेंशन के पास हथियारबंद हमलावरों ने उनसे 5,000 रुपये लूट लिए थे। पत्रकार ने बेशक एफआईआर दर्ज नहीं करवाई थी लेकिन पुलिस ने उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर स्वत: संज्ञान लेते हुए जांच की। नोएडा पुलिस ने बयान में कहा कि पांच सीओजी अधिकारियों की एक टीम ने मामले की जांच की। हमने कथित घटना से संबंधित सभी इलेक्ट्रॉनिक और सीसीटीवी सबूतों की जांच की।

Next Story