Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बलात्कार के मामले में फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

पुलिस ने बताया कि जनवरी, 2021 में एक महिला ने साहिबा कुमार पर सेक्टर 14-ए के शनि मंदिर के पास उसकी बेटी से बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी घटना के समय से फरार चल रहा था। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को एक सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

बलात्कार के मामले में फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

Noida Crime नोएडा में थाना सेक्टर 20 पुलिस ने बृहस्पतिवार सुबह एक सूचना के आधार पर बलात्कार (Noida Rape) के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार (arrested) किया। पुलिस (Noida Police) ने उसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। एक अधिकारी ने इस बारे में बताया। थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष चौहान ने बताया कि जनवरी, 2021 में एक महिला ने साहिबा कुमार पर सेक्टर 14-ए के शनि मंदिर के पास उसकी बेटी से बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी घटना के समय से फरार चल रहा था। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को एक सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

सुंदर भाटी गिरोह का बदमाश गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने सुंदर भाटी गिरोह के एक बदमाश को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके पास से अवैध हथियार बरामद किये हैं। एक अधिकारी ने इस बारे में बताया। थाना बिसरख की प्रभारी निरीक्षक अनीता चौहान ने बताया कि एक सूचना के आधार पर बृहस्पतिवार को थाना बिसरख पुलिस ने सतीश को गिरफ्तार किया। उसके पास से पुलिस ने देसी तमंचा व कारतूस बरामद किये हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह बदमाश कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी के गिरोह के लिए काम करता था। उस पर पूर्व में लूटपाट, हत्या सहित कई आरोपों में मामले दर्ज हैं।

न्यूज चैनल के एंकर के साथ रात को लूटपाट के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया

हिंदी के एक न्यूज़ चैनल के एंकर से शनिवार की रात को हुई कथित लूट के मामले में थाना बिसरख पुलिस ने स्वयं संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने फेसबुक पर उनके द्वारा की गई पोस्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर, जांच शुरू कर दी है। पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरिश चंदर ने बताया कि हिंदी न्यूज़ चैनल के एक एंकर ने अपने फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट डाला था। उसमें उन्होंने बताया था कि हिंडन नदी के पुस्ते के पास अज्ञात बदमाशों ने शनिवार की देर रात को, उनके साथ मारपीट करके, उनके पास रखी छह हजार रुपए की नकदी आदि लूट लिया। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने अपने पोस्ट में लिखा था, कि उन्होंने अपने बेटे की दुहाई देकर अपनी जान बचाई।

नोएडा हवाई अड्डे के संशोधित मास्टर प्लान को मंजूरी के लिए केंद्रीय एजेंसियों को भेजा गया

गौतमबुद्ध नगर जिले में प्रस्तावित नोएडा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के संशोधित मास्टर प्लान को केंद्रीय एजेंसियों को मंजूरी के लिए भेजा गया है ताकि इस विशाल परियोजना पर आगे बढ़ा जा सके। यह जानकारी अधिकारियों ने उत्तर प्रदेश सरकार को दी। उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी को लखनऊ में हुई नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट लमिटेड (एनआईएएल) के बोर्ड की 10वीं बैठक में परियोजना की स्थिति से अवगत कराया गया। तिवारी की अध्यक्षता में हुई बैठक में एनआईएएल के सीईओ अरुण वीर सिंह, एयरपोर्ट परियोजना के नोडल अधिकारी शैलेंद्र भाटिया एवं अन्य शामिल हुए। सिंह ने तिवारी को बताया कि हवाई अड्डे का मस्टर प्लान केंद्रीय नागरिक उ्ड्डयन मंत्रालय और अन्य केंद्रीय एजेंसियों को समीक्षा एवं मंजूरी के लिए भेजा गया है। संशोधित मास्टर प्लान प्रस्तावित बदलाव के साथ परियोजना की मंजूरी के लिए भेजा गया है।

तमंचा रखने के आरोप में युवक गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने बुधवार रात को थाना सूरजपुर क्षेत्र के अंतर्गत गश्त के दौरान एक युवक को अवैध रूप से देसी तमंचा रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने इस बारे में बताया। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि क्षेत्र में स्थित एक कंपनी में काम करने वाला बंटी बुधवार रात को देसी तमंचा लेकर जा रहा था। जांच के दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान बंटी ने बताया कि वह फैक्ट्री में अन्य मजदूरों पर रौब जमाने के लिए देसी तमंचा लेकर चलता था।

मूर्छित होकर एक महिला सड़क पर गिरी, अस्पताल में उसकी मौत

नोएडा के सेक्टर-58 थानाक्षेत्र के सेक्टर-55 में बृहस्पतिवार को रेडिसन होटल के पास एक 55 वर्षीय महिला मूर्छित होकर सड़क पर गिर गयी और अस्पताल में उसकी मौत हो गयी। सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा ने बताया कि कुंती सेक्टर-55 स्थित रेडिसन होटल के पास से कहीं पर जा रही थी। तभी वह मूर्छित होकर सड़क पर गिर गई। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। एसीपी ने बताया कि महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा। एसीपी ने बताया कि मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

Next Story