Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गैंगस्टर अंकित गुर्जर मौत मामला: तिहाड़ जेल अफसर के खिलाफ मामला दर्ज, हत्या का लगा था आरोप

दिल्ली के तिहाड़ जेल बंद गैंगस्टर अंकित गुर्जर शव पाया गया था और उसके शरीर पर काफी चोट के निशान थे। इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने हरि नगर थाने में हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस की एफआईआर में तिहाड़ जेल अधिकारी नरेंद्र मीणा का भी नाम है। जिन पर अंकित की हत्या का आरोप लगा है।

गैंगस्टर अंकित गुर्जर की मौत मामला: तिहाड़ जेल अफसर के खिलाफ मामला दर्ज, हत्या का लगा था आरोप
X

गैंगस्टर अंकित गुर्जर की मौत मामला: तिहाड़ जेल अफसर के खिलाफ मामला दर्ज

दिल्ली के तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में गैंगस्टर अंकित गुर्जर (Gangster Ankit Gurjar) की संदिग्ध मौत (Death Case) के मामले में अधिकारियों पर गाज गिरी है। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने जेल के अधिकारी के खिलाफ नामजद FIR दर्ज की है। इस बात की जानकारी दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को दी है। आपको बता दें कि जेल नंबर में तीन गैंगस्टर अंकित गुर्जर का शव मिला था वहीं तीन अन्य लोग घायल हुए थे। इस मामले में गुर्जर के परिजनों ने जेलकर्मियों पर हत्या का आरोप लगाया था।

दरअसल, दिल्ली के तिहाड़ जेल बंद गैंगस्टर अंकित गुर्जर शव पाया गया था और उसके शरीर पर काफी चोट के निशान थे। इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने हरि नगर थाने में हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस की एफआईआर में तिहाड़ जेल अधिकारी नरेंद्र मीणा का भी नाम है। जिन पर अंकित की हत्या का आरोप लगा है।

परिजनों ने अंकित के शव मिलने के बाद इसे हत्या का मामला बताया था। इसमे तिहाड़ जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी समेत पांच कर्मियों पर आरोप लगाए गए थे। इसके बाद जेल के डीजी संदीप गोयल ने बताया था कि पहली नजर में पता चलता है कि कैदियों और जेल अधिकारियों के बीच कहासुनी के बाद झड़प हुई थी। इस मामले में जांच चल रही है। आपको बता दें कि अंकित गुर्जर यूपी में अपना आतंक बढ़ाना चाहता था उस पर हत्या, लूटपाट सहित अनेक मामले पहले से ही दर्ज थे।

Next Story