Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यौन संबंध न बनाने पर पत्थर से कुचलकर दोस्त की हत्या, गिरफ्तार

नई दिल्ली के मयूर विहार थाना इलाके में यौन संबंध के लिए जबरन दबाव बनाने पर दोस्त ने पत्थर से कुचलकर दोस्त की हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से जा रहा था। इसी दौरान इलाके में गश्त कर रही पुलिस टीम ने उसे देख लिया। युवक के कपड़ों में खून के धब्बे लगे हुए थे। इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

यौन संबंध न बनाने पर पत्थर से कुचलकर दोस्त की हत्या, गिरफ्तार
X
हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली के मयूर विहार थाना इलाके में यौन संबंध के लिए जबरन दबाव बनाने पर दोस्त ने पत्थर से कुचलकर दोस्त की हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से जा रहा था। इसी दौरान इलाके में गश्त कर रही पुलिस टीम ने उसे देख लिया। युवक के कपड़ों में खून के धब्बे लगे हुए थे। इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान युवक ने बताया कि वह अपने दोस्त की हत्या करने के बाद मौके से जा रहा था।

इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और मौके पर पहुंचकर मृतक का शव बरामद किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। पकड़े गए आरोपी का नाम मोनू है। आरोपी त्रिलोकपुरी ब्लॉक-32 का रहने वाला है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, अमित (बदला हुआ नाम), त्रिलोकपुरी ब्लॉक-11, में सपरिवार रहता था। परिवार में माता-पिता, तीन भाई व एक बहन है। उसके पिता ऑटो चालक हैं, जबकि वह खुद ऑनलाइन सामान बेचता था। आरोपी शादीशुदा है। मृतक के पिता ने बताया कि रविवार रात को मोनू उनके घर आया और अमित को अपने साथ लेकर चला गया।

मोनू के साथ जाते समय अमित ने अपनी बहन से कहा था कि वह एक पार्टी में जा रहा है और देर से घर लौटेगा। पुलिस ने बताया कि मोनू रातभर अमित के साथ इधर-उधर घूमता रहा। बाद में दोनों ने एक जगह बैठकर शराब पी। सोमवार तड़के करीब चार बजे मोनू ने वसुंधरा एन्क्लेव में फुटपाथ पर पड़े पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी।

मरने तक आरोपी करता रहा वार

पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने अमित पर तब तक वार किए, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। हत्या के बाद वह पैदल ही थाने की ओर जाने लगा, रास्ते में गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों ने उसके खून से सने कपड़े देखकर उसे पूछताछ के लिए रोका। इसके बाद उसने हत्या की बात कबूल ली।

फेसबुक पर दोनों की हुई थी दोस्ती

आगे पुलिस को पता चला कि करीब तीन वर्ष पूर्व पहले उसकी अमित से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच बातें शुरू हुई। बाद में उनके बीच कई बार यौन संबंध भी बने। पिछले कुछ दिनों से उसका दोस्त उस पर यौन संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था। संबंध न बनाने वह उसे ब्लैकमेल करने की धमकी दे रहा था। सोमवार तड़के दोनों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और उसने उसकी हत्या कर दी।

लेनदेन की बात भी आई सामने

मृतक के पिता ने बताया कि उनके बेटे ने मोनू को दो वर्ष पहले सवा लाख रुपये उधार दिये थे। इससे मोनू ने नई बाइक खरीदी थी। मोनू ने यह बात अपने परिवार में किसी को नहीं बताई थी जब उनका बेटा अपनी रकम वापस मांगता तो वह उसे टाल देता। उनका आरोप है कि लेनदेन के चलते उनके बेटे की हत्या की है।

Next Story