Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi News: दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में चार मंजिला इमारत ढही, मलबे से निकाले गए दोनों बच्चों की मौत, सदमे में परिवार

दमकल विभाग को सूचना मिलने के बाद पांच गाड़ियां मौक़े पर पहुंची हैं। घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने बताया कि कई लोगों के दबे होने की आशंका है। इस हादसे में इमारत गिरने से कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैँ। इमारत ढहने के बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई है। ये भी बताया जा रहा है कि मलबे में दो बच्चे फंसे हुए हैं। हालांकि बचाव और राहत का कार्य किया जा रहा है।

Delhi News: दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में चार मंजिला इमारत ढही, एक को बचाया गया, कई लोगों के दबे होने की आशंका
X

दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में चार मंजिला इमारत ढही

Delhi Accident दिल्ली में बारिश से कच्चे मकानों की हालत और खराब हो गई है। इस बीच, सब्जी मंडी इलाके से बड़ी घटना सामने आई है। यहां में चार मंजिला इमारत (Building Collapses) गिर गई है। इस हादसे में बचाए गए दो बच्चों की मौत हो गई है। फिलहाल एक की घायल होने की खबर आई है। जिसे अस्पताल (One Injured) में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।घटना के बाद राहत और बचाव कार्य जारी है। वहीं, दमकल विभाग (Fire Deaprtment) को सूचना मिलने के बाद पांच गाड़ियां मौक़े पर पहुंची हैं। घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने बताया कि कई लोगों के दबे होने की आशंका है।

इस हादसे में इमारत गिरने से कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैँ। इमारत ढहने के बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई है। ये भी बताया जा रहा है कि मलबे में दो बच्चे फंसे हुए हैं। हालांकि बचाव और राहत का कार्य किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि दोपहर करीब 11:50 मिनट पर सब्जी मंडी से एक फोन कॉल की गई थी जिसमें बात सामने आ रही है कि चार मंजिला इमारत ढह गई है। घटना की सूचना मिलने के दमकल विभाग की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंची है।

यह इमारत मालका गंज के नजदीक, दिल्ली में रॉबिन सिनेमा के सामने स्थित थी। अभी लोगों को मलबे से बाहर निकालने का काम जारी है। आशंका लगाई जा रही है कि कई लोग मलबे में दबे है। आपको बता दें कि बीते दिन दिल्ली में तेज बारिश होने के कारण नरेला में भी एक मकान गिरने की खबर सामने आई थी। इस घटना में किसी की हताहत की खबर सामने नहीं आई थी।

Next Story