Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेहड़ी-पटरी वाले से रेलवे फाटक पर दो बदमाशों ने की लूटपाट, पुलिस ने चार में से दो को किया गिरफ्तार

एक रेहड़ी-पटरी वाले से 16,000 रूपये नकद एवं मोबाइल फोन की लूट की गई। अब इस मामले में पुलिस ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गये व्यक्तियों की पहचान सुलतानपुरी के अंकित (30) और नांगलोई के रियाज (25) के रूप में हुई है।

रेहड़ी-पटरी वाले से रेलवे फाटक पर दो बदमाशों ने की लूटपाट, पुलिस ने चार में से दो किया गिरफ्तार
X

रेहड़ी-पटरी वाले से रेलवे फाटक पर दो बदमाशों ने की लूटपाट

Delhi Crime दिल्ली के नांगलोई (Nangloi) में बदमाशों का आतंक चरम पर है। क्योंकि यहां दिन हो रात बदमाश लोगों को लूटने (Robbed) का कोई बहाना नहीं छोड़ते। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां एक रेहड़ी-पटरी (Street Vendor) वाले से 16,000 रूपये नकद एवं मोबाइल फोन की लूट की गई। अब इस मामले में पुलिस ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार (Two Arrested) किया है। गिरफ्तार किये गये व्यक्तियों की पहचान सुलतानपुरी के अंकित (30) और नांगलोई के रियाज (25) के रूप में हुई है। दो अन्य आरोपी फरार है। पुलिस (Delhi Police) मामला दर्ज कार्रवाई में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, बृहस्पतिवार को कपड़े बेचने के बाद रात नौ बजकर 20 मिनट पर वह और उसका भतीजा सुलतानपुरी से नांगलोई अपने घर जा रह थे और उनके पास। उन्होंने बताया कि जब दोनों नागलोई रेल फाटक के पास पहुंचे, तब ट्रेन गुजर रही थी इसलिए उन्हें रेल फाटक पार करने के लिए कुछ देर इंतजार करना पड़ा। अधिकारी ने बताया कि इसी बीच रेललाइन के पास ही खड़े चार लोग उनके पास पहुंचे और उनमें से दो ने फहीम एवं उसके भतीजे को पीछे से पकड़ लिया तथा दो ने उनकी जेब से नकद एवं मोबाइल फोन निकाल लिया।

उसके बाद चारों लुटेरे फरार हो गये। पुलिस उपायुक्त (बाहरी) परिवंदर सिंह ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को शनिवार को सूचना मिली कि चार लुटेरों में से दो सुलतानपुरी झुग्गी इलाके के पास हैं, तब पुलिस ने छापा मारा एवं दोनों को धर दबोचा। दोनों की आपराधिक पृष्ठभूमि रही है। उनसे लूटी गयी रकम बरामद हो गयी है। बाकी दो को अभी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Next Story